Home » Loose Top » सुशांत केस में नया एंगल, स्वामी ने कहा- तीनों खान की संपत्ति की जाँच हो
Loose Top

सुशांत केस में नया एंगल, स्वामी ने कहा- तीनों खान की संपत्ति की जाँच हो

बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में एक बिल्कुल नया कोण सामने ला दिया है। स्वामी ने सुशांत की मौत की सीबीआई जाँच की माँग करते हुए बॉलीवुड के तीनों खान अभिनेताओं सलमान, शाहरुख़ और आमिर की देश-विदेश में मौजूद संपत्ति की जाँच कराने की माँग की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि “भारत और विदेशों में विशेष रूप से दुबई में इन तीनों खानों की संपत्तियों की जांच होनी चाहिए। किसने उन्हें ये आलीशान बंगले और दूसरी बेशक़ीमती चीजें तोहफ़े के तौर पर दीं और उन्होंने इन्हें कैसे खरीदा? इस गुटबंदी की जांच सीबीआई, आईटी और ईडी की एसआईटी को करने की जरूरत है। क्या वे कानून से ऊपर हैं?” यह भी पढ़ें: जानिए क्यों आतंकवादियों के एजेंडे पर काम कर रहा है बॉलीवुड

अपने सहयोगी वकील को काम सौंपा

स्वामी ने अपने सहयोगी वकील ईशकरण भंडारी को सुशांत मामले से जुड़े तथ्यों की जाँच करने को कहा है ताकि उसके आधार पर एक मज़बूत केस बनाया जा सके। ईशकरण भंडारी के करीबी एक सूत्र ने बताया कि अगर यह आत्महत्या भी है तो उन लोगों के चेहरे सामने आने ज़रूरी हैं, जिन्होंने सुशांत को ऐसा करने के लिए मजबूर कर दिया। स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, “इसकी शुरुआत आत्महत्या मानकर की जाएगी और सीबीआई जांच में सबूत सामने आने के बाद चार्जशीट में यह मर्डर का चार्ज बन जाएगा।” बीजेपी सांसद रूपा गांगुली और अभिनेता शेखर सुमन भी इस मामले की जाँच सीबीआई से कराने की माँग कर चुके हैं। यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में ज़्यादातर गायक ही क्यों बाग़ी हो रहे हैं?

काफ़ी उलझ चुका है सुसाइड मामला

सुशांत राजपूत की आत्महत्या का मामला लगातार रहस्यमय होता जा रहा है। कुछ दिन पहले ही मुंबई पुलिस ने इस केस में फ़िल्म निर्माता संजय लीला भंडारी से 3 घंटे तक पूछताछ की थी। उनसे अपनी फ़िल्म में हीरो बदलने के कारण के बारे में पूछा गया। फिल्मकार शेखर कपूर भी अपना स्टेटमेंट पुलिस को मेल कर चुके हैं। कंगना रनोट को भी बयान दर्ज कराने के लिए बुलाने के आसार हैं। अब तक केस से जुड़े कुल 34 लोगों के बयान दर्ज हुए हैं। इनमें सुशांत का घरेलू स्टाफ, मैनेजर, पीआर टीम, एक्स मैनेजर, दोस्त, गर्लफ्रेंड, को-स्टार और परिवार के सदस्य शामिल हैं।

बड़ी हस्तियों के इशारे पर बायकॉट

यह बात शुरू से ही सामने आ रही है कि सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान जैसे बड़े सितारों को सुशांत से जलन या असुरक्षा होने लगी थी। इस कारण उन्होंने अपने प्रभाव का इस्तेमाल सुशांत राजपूत का रास्ता रोकने के लिए शुरू कर दिया। यशराज फिल्म्स के कुछ पूर्व अधिकारी और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। कुछ और अधिकारियों से पूछताछ होगी। शानू को भी दोबारा पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है। यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्टरों पर बैन से इसलिए है इतना दर्द

तीनों खानों की संपत्ति की बात क्यों?

यह बात लंबे समय से कही जाती रही है कि बॉलीवुड के तीनों खानों की आमदनी उनकी फ़िल्मों और विज्ञापनों वग़ैरह से होने वाली आमदनी से कई गुना अधिक है। दुबई और खाड़ी के कई देशों में उनके बड़े-बड़े बंगले और दूसरी प्रॉपर्टी हैं। स्वामी का इशारा इसी तरफ़ है क्योंकि कहा जाता है कि फ़िल्मों के ज़रिए भारत के इस्लामीकरण का जो काम ये तीनों हीरो कर रहे हैं उसके बदले में उन्हें मुस्लिम देशों की तरफ़ से काफ़ी मोटा इनाम मिलता है। इस बारे में हमारी रिपोर्ट आप पढ़ सकते हैं: हिंदुओं के ख़िलाफ़ ज़हर फैला रहा है बॉलीवुड, IIM का अध्ययन

14 जून को सुशांत मुंबई में अपने घर में सीलिंग फैन से लटके पाए गए थे। पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो चुका है कि मौत फांसी लगाने से ही हुई। अभी तक सुसाइड के पीछे की असली वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

(न्यूज़लूज़ टीम)

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

या स्कैन करें


कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।

comments

अपनी लिखी पोस्ट या जानकारी साझा करें 

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...

Donate to Newsloose.com

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

या स्कैन करें

Popular This Week

Don`t copy text!