Home » Loose Top » कुमार विश्वास के घर ‘AAP नेताओं’ की हुड़दंग, पटाखे फोड़े, गालियां दीं
Loose Top

कुमार विश्वास के घर ‘AAP नेताओं’ की हुड़दंग, पटाखे फोड़े, गालियां दीं

आम आदमी पार्टी से बग़ावत करने वाले कुमार विश्वास के ग़ाज़ियाबाद के वसुंधरा इलाक़े के घर पर बीती रात हुड़दंग मचाने की कोशिश हुई। उनके घर के बाहर पटाखे फोड़े गए और नारेबाज़ी भी की गई। हैरानी की बात यह है कि इसके लिए बाक़ायदा आम आदमी पार्टी की सोशल मीडिया टीम के ट्विटर हैंडलों से बड़ी संख्या में पहुँचने की अपील जारी की गई। आम आदमी पार्टी की सोशल मीडिया टीम के प्रमुख ने ट्वीट करके एलान किया कि वो पटाखे फ़ाइनेंस करवा देंगे। यह सब कुछ दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत के जश्न के नाम पर किया गया। आम आदमी पार्टी से जुड़े ट्विटर हैंडलों से इस घटना का एक वीडियो (इसी पेज पर नीचे देखें) भी जारी किया गया है। इस ट्वीट में पटाखे फोड़ने वाले कार्यकर्ताओं को धन्यवाद कहा गया है। हमने इस माममले को लेकर वसुंधरा इलाक़े की उस कॉलोनी के कुछ लोगों से बात की। उन्होंने बताया कि रात में हुड़दंग और बम फोड़ने की आवाज़ें उन्होंने भी सुनी। लेकिन उस समय वो ये नहीं समझ पाए कि ये सब कुमार विश्वास को निशाना बनाकर किया जा रहा है। यह भी देखें: बांग्लादेशी क्रिकेट टीम जैसा रहा आम आदमी पार्टी की जीत का जश्न

पुलिस की औपचारिक पुष्टि अभी नहीं

हालाँकि इस बारे में ग़ाज़ियाबाद पुलिस की तरफ़ से कोई औपचारिक जानकारी सामने नहीं आई है। यह पुष्टि भी नहीं हो सकी है कि क्या किसी ने इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। इलाक़े के कुछ लोगों ने अपनी पहचान न ज़ाहिर करने की शर्त पर इस बात की पुष्टि की कि रात में कॉलोनी में काफ़ी चहलक़दमी थी। कुछ लोग चिल्लाते हुए बाइकों पर अंदर दाखिल हुए थे। लोगों ने इसे शराबियों का हुड़दंग समझकर ध्यान नहीं दिया। कुछ लोगों ने पटाखे फोड़ने की बात भी मानी है। फ़िलहाल इस बारे में कुमार विश्वास की तरफ़ से अभी तक कोई औपचारिक बयान नहीं आया है। यह जानकारी भी नहीं है कि घटना के समय क्या वो घर में ही थे या कहीं बाहर। 10 फरवरी को उनका जन्मदिन होता है और इसी सिलसिले में वो पिछले दिनों व्यस्त भी थे। यह भी देखें: केजरीवाल नहीं, दिल्ली में मुस्लिम तुष्टिकरण की जीत हुई है

सीएम केजरीवाल के करीबी हैं कथित हुड़दंगी

कुमार विश्वास के घर पर हुड़दंग मचाने के इस मामले में शामिल आम आदमी पार्टी की सोशल मीडिया विंग के सारे लोग मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी के तौर पर जाने जाते हैं। केजरीवाल नियमित रूप से उनको रीट्वीट भी करते रहते हैं। इन सभी के ट्विटर हैंडल वैरीफाइड हैं। दिल्ली के चुनावी नतीजों के आने के बाद से ही आम आदमी पार्टी से जुड़े ऐसे कई हैंडलों से कुमार विश्वास को ट्रोल करने का काम शुरू हो चुका था। लेकिन रात आते-आते उन्होंने मर्यादा की सारी हदें तोड़ डालीं। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ही उन्हें मर्यादा याद दिलाने की कोशिश की, लेकिन इसका असर उनके व्यवहार पर दिखाई नहीं दिया। फ़िलहाल यह देखना होगा कि ग़ाज़ियाबाद पुलिस हुड़दंग की इस पूरी घटना पर क्या कार्रवाई करती है। यह भी देखें: दिल्ली में रह रहे अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठिये भी जीत गए!

(सोशल मीडिया इनपुट्स पर आधारित)

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...
Don`t copy text!