Home » Loose Top » ब्राह्मण 5, दलित 2 लाख! लव जिहाद का रेट कार्ड
Loose Top

ब्राह्मण 5, दलित 2 लाख! लव जिहाद का रेट कार्ड

लव जिहाद को कल तक हिंदू संगठनों का झूठ और सियासी मुद्दा कहकर खारिज करने वाली मीडिया को आखिरकार सच्चाई का पता चलने लगा है। टाइम्स नाऊ चैनल ने केरल में अपनी तहकीकात के बाद वहां पर लव जिहाद के पूरे कारोबार का भंडाफोड़ किया है। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि केरल के कासरगोड में तिरुती नाम की जगह पर एक सड़क का नाम गाजा स्ट्रीट रखा गया है। गाजा स्ट्रीट फलस्तीन का वो इलाका है जहां पर इस्राइली सेनाओं के साथ आए दिन संघर्ष होता रहता है। चैनल ने इलाके में चल रही जिहादी गतिविधियों की पड़ताल की तो जो पता चला उससे अब तक देश का मेनस्ट्रीम मीडिया आंख मूंद लेता रहा है। अपनी तहकीकात और कई पीड़ितों से बातचीत के आधार पर चैनल ने लव जिहाद की पूरी रेट लिस्ट जारी की है।

जाति के आधार पर भाव

टाइम्स नाऊ के रिपोर्टर ने कासरगोड़ जिले के इस इलाके का दौरा किया। ये वो जगह है जिसके बारे में कहा जाता है कि यहां पुलिस भी घुसने से डरती है। कांग्रेस और सीपीएम के 10 साल में ये इलाका ISIS का गढ़ बन चुका है। कई मुसलमान और यहां तक कि हिंदू से मुसलमान बने नौजवान यहां से सीरिया में बगदादी की सेना की तरफ से लड़ने जा चुके हैं। सिर्फ कासरगोड़ ही नहीं केरल में मुसलमानों के ऐसे तमाम गढ़ हैं जो लगभग पूरी तरह जिहाद का अड्डा बन चुके हैं। यहां मुसलमान लड़कों को खुला ऑफर है कि किसी हिंदू, सिख या ईसाई लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसे मुसलमान बनाओ बदले में इनाम की तय रकम पाओ। सिख लड़कियों के लिए यह भाव सबसे ज्यादा और दलित और ओबीसी जाति की लड़कियों के लिए सबसे कम है। (आगे देखें पूरी लिस्ट)

लव जिहाद का कारोबार

चैनल की पड़ताल के मुताबिक केरल में लव जिहाद बाकायदा उद्योग का रूप ले चुका है। कई मुसलमान लड़के हिंदू लड़कियों के पीछे पड़कर उनसे दोस्ती करने की कोशिश करते हैं। ज्यादातर बार वो अपनी पहचान और नाम भी बदल लेते हैं। एक बार लड़की जाल में फंस जाती है तो उसके पास वापस लौटने का कोई रास्ता नहीं बचता। लड़कियों के अलावा दूसरे गरीबों और कमजोर तबकों को भी जाल में फंसाने की अलग तरीके से कोशिश चलती रहती है। अकेले केरल में 2011 से 2015 के बीच 6000 से ज्यादा लोग इस्लाम कबूल चुके हैं। इनमें से आधी महिलाएं हैं। जिनमें 76 फीसदी की उम्र 35 साल से कम है। जांच एजेंसियों के मुताबिक केरल में लव जिहाद उद्योग की शुरुआत जाकिर नाइक ने की थी।

लव जिहाद का रेट कार्ड

केरल में मदरसों में बाकायदा ये रेट कार्ड छपवा कर बांटा जाता है। इनके साथ हेल्पलाइन नंबर भी होते हैं ताकि किसी तरह की कानूनी या अलग तरह की मदद दी जा सके। ये लिस्ट पूरे देश के लिए है। केरल का कोई मुसलमान दूसरे राज्य से भी लड़की को फंसाकर लाता है तो वो लव जिहाद के इनाम का हकदार होता है। रेट लिस्ट कुछ इस तरह है:

सिख पंजाबी लड़की (7 लाख रुपये)
पंजाबी हिंदू (6 लाख रुपये)
गुजराती ब्राह्मण (6 लाख रुपये)
गुजराती कच्छ (3 लाख रुपये)
हिंदू ब्राह्मण (5 लाख रुपये)
हिंदू क्षत्रिय (4.5 लाख रुपये)
हिंदू दलित, ओबीसी (2 लाख रुपये)
ईसाई रोमन कैथलिक (4 लाख)
ईसाई प्रोटेस्टेंट (3 लाख रुपये)
जैन लड़की (3 लाख रुपये)
बौद्ध (1.5 लाख रुपये)

लव जिहाद की शिकार एक लड़की की आपबीती (अंग्रेजी में) सुनिए:

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

या स्कैन करें


कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...

Donate to Newsloose.com

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

या स्कैन करें

Popular This Week

Don`t copy text!