Home » Loose Top » तीसरे विश्व युद्ध की तारीख तय, भविष्यवक्ता का दावा » पृष्ठ 2
Loose Top Loose World

तीसरे विश्व युद्ध की तारीख तय, भविष्यवक्ता का दावा

अमेरिकी भविष्यवक्ता क्लेयरवॉएंट होरैसियो विलेज का दावा है कि जीसस क्राइस्ट की मां वर्जिन मेरी के दोबारा प्रकट होने की 100वीं सालगिरह के दिन थर्ड वर्ल्ड वॉर औपचारिक तौर पर शुरू हो जाएगा। ये दिन 13 मई को पड़ रहा है यानी अब से सिर्फ कुछ दिन दूर। उनके मुताबिक इस लड़ाई की सबसे ज्यादा मार रूस पर पड़ने वाली है। वहां पर कहर बरपेगा। इसके अलावा बाकी दुनिया का शायद ही कोई ऐसा इलाका हो जो इस कहर के असर से बच पाएगा। 13 मई 2017 से शुरू होकर ये युद्ध 13 अक्टूबर 2017 तक तक चलेगा। पूरे पांच महीने तक दुनिया जंग की आग में जलती रहेगी और जब लड़ाई खत्म होगी तब तक सबकुछ बर्बाद हो चुका होगा। इसके बाद सिर्फ बर्बादी, सदमा और मौत ही बाकी होगा। जंग शुरू होने से पहले भी झूठी अफवाहें उड़ेंगी जिनके कारण तबाही होना तय है। यह समय 13 अप्रैल से 13 मई के बीच का है। यानी लड़ाई शुरू होने से पहले दुनिया भर में अफवाहों का दौर रहेगा। इन अफवाहों में सीरिया, उत्तर कोरिया शामिल होंगे। वैसे भी ताजा खबर यही है कि उत्तर कोरिया ने एक दिन पहले जंग शुरू होने के खतरे को देखते हुए मिसाइल परीक्षण किया है। वहां के तानाशाह किम जोंग उन को शक है कि अमेरिका उस पर हमला कर सकता है, ऐसे में इस बात की आशंका है कि उकसावे की एक छोटी सी चिंगारी भी उत्तर कोरिया की तरफ से हमले की शुरुआत का कारण बन सकती है। उत्तर कोरिया वो देश है जिसने परमाणु और हाइड्रोजन बम जैसे बेहद विनाशकारी हथियार जुटा रखे हैं। हाल ही में उसने बयान दिया है कि मैं दुनिया के नक्शे से अमेरिका का नामोनिशान मिटा दूंगा।

कौन हैं क्लेयरवॉएंट होरैसियो विलेज?

इन्होंने पिछले 12 साल में दुनिया के भविष्य के विषय पर कई किताबें लिखी हैं। कुछ साल पहले से ही उन्होंने कहना शुरू कर दिया था कि अमेरिका का टारगेट अब खाड़ी देश नहीं, बल्कि उत्तर कोरिया होने वाला है। ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद यह बात सही भी दिख रही है। इससे पहले किसी अमेरिकी राष्ट्रपति ने नॉर्थ कोरियाई किम जोंग उन को इतना बड़ा खतरा नहीं माना था। उत्तर कोरिया से किसी भी टकराव की स्थिति में चीन उसका साथ देगा। रूस पहले से ही सीरिया में युद्ध लड़ रहा है। खुद को रोमन कैथलिक बताने वाले क्लेयरवॉएंट होरैसियो विलेज का कहना है कि उन्होंने युद्ध की तारीख का दावा करने से पहले नास्त्रेदमस और इस सिलसिले में की गई कुछ और भविष्यवाणियो का भी अध्ययन किया है। उनके मुताबिक नास्त्रेदमस ने भी लिखा है कि मेबस जल्द ही मारा जाएगा। इसके बाद दुनिया एक विनाशकारी युद्ध की आगोश में चली जाएगी। जब यह विध्वंस खत्म होगा तो बड़े पैमाने पर जन और पशु धन का नुकसान हो चुका होगा। धरती उजाड़, बंजर और प्यासी हुई बचेगी।

भविष्यवाणी में बदलाव भी किया

यहां हम आपको बता दें कि क्लेयरवॉएंट होरैसियो विलेज ने मैबस को लेकर अपनी पुरानी भविष्यवाणी में बदलाव भी किए हैं। पहले वो बराक ओबामा को मैबस माना करते थे। तब वो कहते थे कि ओबामा की हत्या होगी और विश्व युद्ध शुरू होगा। तब और अब में फर्क यह है कि अब परिस्थितियां वाकई एक विनाशकारी युद्ध की हैं। जबकि पहले यह था कि लड़ाई हुई भी तो सीमित क्षेत्र तक ही रहेगी। क्लेयरवॉएंट की राय में सीरियाई राष्ट्रपति बशर अल असद की अगर हत्या होती है तो इसके पीछे पूरी तरह से ट्रंप का हाथ होगा। उनका यह भी कहना है कि मैंने अपनी तरफ से विश्वयुद्ध को टालने के लिए बहुत कोशिश की। लेकिन जब मैं लोगों को ये बातें बताता था तो वो मुझ पर हंसते थे और धीरे-धीरे कई लोगों ने मुझे गंभीरता से लेना बंद कर दिया। पिछले साल सितंबर में उन्होंने अपनी भविष्यवाणियों को कैथलिक बिशप और दूसरे कार्डिनल्स को भेजा था। ताकि वो विश्व युद्ध को टलवाने में मदद करें। लेकिन दुर्भाग्य से उन्होंने मेरी बात पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन अब शायद बहुत देर हो चुकी है क्योंकि वो घड़ी करीब आ चुकी है जिसका मुझे डर था। पिछले दिनों अमेरिका ने अफगानिस्तान में दुनिया का सबसे बड़ा नॉन-एटॉमिक बम जीबीयू-43 पटका था। उसकी सीसीटीवी तस्वीरें आप नीचे देख सकते हैं। इसके अलावा भी कुछ ऐसा हुआ है जो अमेरिका और रुस के बीच टकराव का कारण बनता दिख रहा है, वो क्या है जानने के लिए अगले पेज (3) पर क्लिक करें

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...
Don`t copy text!