Home » Recent » तेज़ तूफान के बीच पायलट की सूझबूझ से बची 300 विमान यात्रियों की जान
Recent Viral Videos

तेज़ तूफान के बीच पायलट की सूझबूझ से बची 300 विमान यात्रियों की जान

नीदरलैंड्स के शिफोल एयरपोर्ट पर इमर्जेंसी लैंडिंग का ये वीडियो YouTube पर वायरल हो गया है। KLM एयरलाइंस का बोइंग 777 विमान लैंडिंग के वक्त अचानक हिचकोले खाने लगा। दरअसल लैंडिंग की तैयारी के वक्त आसमान में तेज़ तूफान की वजह से विमान का बैलेंस बिगड़ गया। विमान रनवे पर उतरते वक्त तक तेज़ी से हिल रहा था। विमान में करीब 300 लोग सवार थे।

KLM Emergency Landing1
टचटाउन के वक्त विमान बुरी तरह से हिल रहा था और बैलेंस बिगड़ा हुआ था।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

या स्कैन करें


कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...

Donate to Newsloose.com

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

या स्कैन करें

Popular This Week

Don`t copy text!