Home » Loose Top » कॉमेडी फिल्म ‘बैंगिस्तान’ पर पाकिस्तान ने गिराया बम! अपने देश में लगाई पाबंदी
Loose Top Viral Videos

कॉमेडी फिल्म ‘बैंगिस्तान’ पर पाकिस्तान ने गिराया बम! अपने देश में लगाई पाबंदी

पाकिस्तान ने बॉलीवुड की फिल्म ‘बैंगिस्तान’ पर बैन लगा दिया है। पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड के हिसाब से ये फिल्म एंटी-इस्लाम और एंटी-पाकिस्तान है। रितेश देशमुख और पुलकित सम्राट की इस कॉमेडी फिल्म में धर्म और आतंकवाद का टॉपिक है। वैसे माना जा रहा है कि पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड को असली ऐतराज नाम को लेकर है। हो सकता है कि उन्हें लग रहा हो कि बैंगिस्तान नाम से पाकिस्तान का मजाक उड़ाया गया है। ‘बैंगिस्तान’ दो सुसाइड हमलावरों की कहानी है। उन्हें धमाके करने के लिए ट्रेनिंग दी जाती है। लेकिन दोनों को बहुत जल्दी एहसास हो जाता है कि उनका तरीका गलत है और इससे कोई फायदा नहीं होगा।

bangistan

फिल्म के कलाकार अब चाहते हैं कि वो पाकिस्तान जाकर खुद वहां के सेंसर बोर्ड को ये समझाएं कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जो पाकिस्तान के खिलाफ है। रितेश सिधवानी और फ़रहान अख़्तर की फ़िल्म ‘बैंगिस्तान’ को भारतीय सेंसर बोर्ड UA सर्टिफ़िकेट के साथ पास कर चुकी है। हालांकि यहां भी फ़िल्म से 6 शब्दों को हटवाया गया है। हालांकि फ़िल्म का कोई सीन नहीं हटाया गया। ‘बैंगिस्तान’ 31 जुलाई को रिलीज़ होनी है। फ़िल्म में रितेश देशमुख, पुलकित सम्राट के अलावा जैकलीन फ़र्नांडिस भी लीड रोल कर रही हैं। देखिए फिल्म का ट्रेलर-

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।

comments

Tags

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...
Don`t copy text!