Home » Archive » प्रियंका वाड्रा के बेटे रेहान ने अमेठी में बिताई रात
Archive Loose Top

प्रियंका वाड्रा के बेटे रेहान ने अमेठी में बिताई रात

राहुल गांधी के भांजे और प्रियंका के बेटे रेहान वाड्रा ने भी विलेज टूरिज्म शुरू कर दिया है। रेहान अमेठी के गौरीगंज में कोहार गांव में रात बिताई। उनके साथ उनके दो दोस्त भी थे। गांव के पूर्व प्रधान रामअवध पांडे के घर पर रेहान की मेजबानी हुई। वहीं पर उन्होंने खाना खाया और चारपाई पर मच्छरदानी लगाकर सो गए।
Rehan

रेहान वाड्रा मंगलवार को तीन लग्जरी गाड़ियों से पहुंचे थे। सबसे पहले वो सेल्फ हेल्प ग्रुप की मुखिया सीमा के घर पहुंचे। वहां से वो गांव घूमने निकल गए। रेहान और उनके दोस्तों ने गांववालों से काफी देर तक बातचीत की। उनसे मिलने और देखने के लिए गांववालों की भारी भीड़ जुट गई। रेहान ने दोपहर का खाना रास्ते में

Rehan1

करीब दो दिन तक सैर-सपाटे के बाद रेहान वाड्रा और उनके दोस्त मुंशीगंग गेस्ट हाउस चले गए। यहीं पर उनकी मां प्रियंका और गांधी परिवार के बाकी लोग अक्सर ठहरते हैं।

Rehan2

Rehan3

रेहान वाड्रा को राजनीति में काफी दिलचस्पी है। अपने फेसबुक पेज पर अक्सर वो राजनीति से जुड़े मुद्दों पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इससे पहले पिछले साल वो अपने दोस्तों के साथ पार्लियामेंट भी गए थे। यहां पर उन्होंने संसद की कार्यवाही देखी थी। अपने फेसबुक पर उन्होंने संसद की फोटो का कवर पेज भी लगा रखा है। लोकसभा चुनाव के वक्त रेहान एक बार अपने मामा राहुल के साथ रोड शो में भी शामिल हुए थे।

Rehan FB

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...
Don`t copy text!