Home » Archive » नियाग्रा फॉल देखना है तो अगली बारिश में गुड़गांव आइए
Archive Loose Top

नियाग्रा फॉल देखना है तो अगली बारिश में गुड़गांव आइए

क्या आप इस साल छुट्टियों में नियाग्रा फॉल घूमने नहीं जा पाए? अगर नहीं तो आप अपने अरमान गुड़गांव में पूरे कर सकते हैं। गुरुवार को सुबह-सुबह हुई जोरदार बारिश के बाद गुड़गांव में भी नियाग्रा फॉल बन गया। राजेश कालरा के इस ट्वीट को खूब लोगों ने शेयर किया है।

इसके अलावा भी ट्विटर और दूसरी सोशल मीडिया पर बारिश के बाद पैदा हालात की मजेदार तस्वीरें शेयर की गईं। लोगों का गुस्सा गुड़गांव प्रशासन और हरियाणा सरकार के लिए था। कैसे मिलेनियम सिटी के नाम पर गुड़गांव की हालत किसी गांव से भी बदतर है।

cover

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...
Don`t copy text!