Home » Archive » थाने में ऑन ड्यूटी दरोगा जी के डांस पर बवाल, वीडियो हुआ वायरल
Archive Viral Videos

थाने में ऑन ड्यूटी दरोगा जी के डांस पर बवाल, वीडियो हुआ वायरल

नोएडा के एक थाने में तैनात एक दरोगा जी ने डांस किया कि पूरी यूपी पुलिस हिल गई। सेक्टर 18 थाने में दरोगा जी वर्दी पहनकर डांस कर रहे थे और साथी सिपाही तालियां बजा रहे थे। संजय यादव नाम के एक सिपाही ने अपने मोबाइल फोन से उनका वीडियो बनाया और Whatsapp पर कुछ लोगों को भेज दिया। इसके बाद तो ये वीडियो whatsapp ही नहीं Facebook और Youtube पर भी देखते ही देखते वायरल हो गया।

नोएडा पुलिस के अफसरों ने वीडियो को वायरल कराने वाले सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। उनका कहना है कि सिपाही की हरकत की वजह से पुलिस फोर्स की बदनामी हुई है। वीडियो मजेदार तो है लेकिन ये बात कुछ हजम नहीं होती है कि यूपी पुलिस के एक दरोगा के नाचने की तस्वीरों से पुलिस की बदनामी हो जाएगी। वो भी तब जब फिल्मों में अक्सर थाने के अंदर पुलिस की वर्दी में हीरो को नाचते देखा जाता है और जनता तालियां बजाती है।

dabangg2

इतना ही नहीं नोएडा पुलिस के आईजी रहे डीके पांडा कुछ साल पहले काफी सुर्खियों में आए थे। आईजी पांडा राधा जैसी शक्ल बनाकर अपने दफ्तर से लेकर तमाम टीवी चैनलों के स्टूडियो में डांस करते देखे जाते थे।

panda-radha.0

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

या स्कैन करें


कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।

comments

अपनी लिखी पोस्ट या जानकारी साझा करें 

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...

Donate to Newsloose.com

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

या स्कैन करें

Popular This Week

Don`t copy text!