Home » Archive » देखिए हैदराबाद के बदमिजाज ऑटोवाले को कैसे लाइन पर ले आई एक अमेरिकी महिला
Archive Loose Top

देखिए हैदराबाद के बदमिजाज ऑटोवाले को कैसे लाइन पर ले आई एक अमेरिकी महिला

कोई ऑटोवाला अगर कहीं जाने से मना करे तो आप क्या करेंगे? उसे गाना सुनाएंगे? या उसी के ऑटो में धरने पर बैठ जाएंगे? हो सकता है आप ऐसा कुछ न करें और थोड़ा-बहुत भुनभुनाकर दूसरा ऑटो ढूंढने लग जाएंगे। लेकिन हैदराबाद की सैर पर आई एक अमेरिकी महिला सी क्रिस्टीन फेयर ने तो कमाल ही कर दिया।

क्रिस्टीन वॉशिंगटन की जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। वो दक्षिण एशियाई देशों की राजनीति पर स्टडी कर रही हैं। उन्होंने अपनी वेबसाइट में लिखा है कि “I can cause trouble in multiple languages.” मतलब ये कि वो कई भाषाओं में लोगों को परेशान कर सकती हैं। हैदराबाद के ऑटोवाले के साथ क्रिस्टीन ने अपने इसी हुनर का इस्तेमाल किया। उसे गाना सुनाया और इतना पका दिया आखिरकार ऑटोवाले ने चुपचाप चलने में ही भलाई समझी।

Christine Fair.
क्रिस्टीन की वेबसाइट से ली गई उनकी तस्वीर
क्रिस्टीन के गूगल एकाउंट से ली गई तस्वीर
क्रिस्टीन के गूगल एकाउंट से ली गई तस्वीर
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...
Don`t copy text!