Home » Archive » जम्मू कश्मीर में बीजेपी कोटे के मंत्री ने महिला डॉक्टर को छेड़खानी की नीयत से छुआ!
Archive Loose Top

जम्मू कश्मीर में बीजेपी कोटे के मंत्री ने महिला डॉक्टर को छेड़खानी की नीयत से छुआ!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही चौधरी लाल सिंह की फोटो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही चौधरी लाल सिंह की फोटो

जम्मू कश्मीर के हेल्थ मिनिस्टर चौधरी लाल सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस फोटो में लाल सिंह को एक सरकारी हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर को गलत तरीके से छूते हुए देखा जा सकता है। मंत्री जी लखनपुर में अमरनाथ यात्रियों के लिए मेडिकल इंतजाम का जायजा लेने गए थे। वहां पर मौजूद लोगों का कहना है कि मंत्री जी बात करते-करते डॉक्टर के कॉलर पर कुछ हटाने की एक्टिंग करने लगे। इसकी तस्वीर ट्विटर और फेसबुक पर जमकर शेयर हो रही है।

विपक्षी पार्टियों का कहना है कि मंत्री जी पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। वैसे चौधरी लाल सिंह अपनी रंगीनमिजाजी के लिए पहले भी बदनाम हो चुके हैं। इसी साल फरवरी में मंत्री पद की शपथ लेने के कुछ ही दिन बाद चौधरी लाल सिंह के खिलाफ एक महिला डॉक्टर ने बदसलूकी और छेड़खानी का आरोप लगाया था। लगता नहीं कि मंत्री जी हरकतों में इतने दिनों में कोई सुधार आया है। अब देखने वाली बात है कि जम्मू कश्मीर के सीएम मुफ्ती मोहम्मद सईद या चौधरी लाल सिंह की पार्टी बीजेपी उनके खिलाफ कोई एक्शन लेती है या नहीं।

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...
Don`t copy text!