Home » Archive » उसने एग्जाम के एडमिट कार्ड से अपनी फोटो हटाकर कुत्ते की फोटो लगा दी!
Archive Loose Top

उसने एग्जाम के एडमिट कार्ड से अपनी फोटो हटाकर कुत्ते की फोटो लगा दी!

एडमिट कार्ड पर लगी थी कुत्ते की फोटो
एडमिट कार्ड पर लगी थी कुत्ते की फोटो
एडमिट कार्ड पर लगी थी कुत्ते की फोटो

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में एक स्टूडेंट की शरारत उस पर भारी पड़ गई है। 18 साल के सौम्यदीप महतो नाम के इस स्टूडेंट ने शिकायत की थी कि उसके ITI एंट्रेंस के एडमिट कार्ड पर कुत्ते की फोटो लगी हुई है। ये खबर देखते ही देखते नेशनल मीडिया में छा गई। सौम्यदीप ने दावा किया कि उसने सरकारी वेबसाइट से जब अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड किया तो तस्वीर की जगह पर कुत्ते की फोटो लगी हुई थी।

शिकायत करने वाला स्टूडेंट सौम्यदीप महतो अपनी बात पर अड़ा हुआ है
सौम्यदीप महतो अपनी बात पर अड़ा हुआ है

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने इस स्टूडेंट को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है। वैसे महतो अपने दावे पर कायम है और बार-बार कह रहा है कि मैंने कोई शरारत नहीं की है।
राज्य सरकार के मंत्री उज्जवल विश्वास ने कहा है कि विभाग की तरफ से कोई गड़बड़ी नहीं हुई है, बल्कि छात्र ने ही जानबूझकर शैतानी की है। उन्होंने कहा है कि अगर वो दोषी पाया गया तो उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

वैसे पश्चिम बंगाल ITI की ये परीक्षा पेपर लीक होने की वजह से कैंसिल हो चुकी है। लेकिन पेपर लीक से ज्यादा एडमिट कार्ड पर कुत्ते की फोटो लगे होने की खबरों की वजह से इसकी बदनामी हुई है।

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...
Don`t copy text!