Loose Top

लव जिहाद के लिए मार दी गई एक और हिंदू लड़की

हिंदू लड़कियों को धोखा देकर शादी करने और फिर उन्हें छोड़ देने या मौत के घाट उतार देने का जिहादी खेल जारी है। ताजा मामला यूपी के इलाहाबाद से सामने आया है। पिछले महीने यहां हिना तलरेजा नाम की एक लड़की की हत्या कर दी गई थी। हिना की लाश इलाहाबाद के पास कौशांबी जिले में हाइवे पर बरामद की गई थी। जांच के बाद पुलिस ने हिना के पति को गिरफ्तार किया है। पति का नाम अदनान खान है। यह बात सामने आ गई है कि अदनान ने लव जिहाद के लिए पहले हिना को धोखे से जाल में फंसाया और फिर शादी भी कर ली। लेकिन जब हिना को अपने पति की सच्चाई का पता चला तो उसे ऐसी मौत दी गई कि हर कोई दहल उठा।

प्यार का झांसा देकर फंसाया

हिना तलरेजा अपनी मां नीलिमा के साथ इलाहाबाद के मीरपुर इलाके में किराये के मकान में रहती थी। उसके पिता की मौत हो चुकी है। वो सिविल लाइंस इलाके के एक रेस्टोरेंट में नौकरी करती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात अदनान से हुई। बताया जा रहा है कि अदनान ने उसे अपने बारे में गलत जानकारी देकर प्यार का झांसा दिया। हिना उसकी बातों में आ गई और कुछ दिन में ही दोनों की शादी भी हो गई। शादी के थोड़े ही दिनों बाद अदनान की असलियत भी सामने आने लगी। उसने अपने परिवार की पसंद से दूसरी मुसलमान लड़की से भी शादी कर ली। उसने हिना को रखैल की तरह दूसरी जगह पहुंचा दिया। जब हिना को दूसरी शादी का पता चला तो उसने थाने में शिकायत दे दी। इसके बाद अदनान ने माफी वगैरह मानकर सुलह कर ली और साथ ही साथ हिना को रास्ते से हटाने का प्लान भी तैयार कर लिया।

गैंगरेप करवाकर गोली मार दी

पुलिस की जांच में पता चला है कि अदनान ने 4 जुलाई की शाम को हिना को फोन करके होटल में खाने पर बुलाया। वहां पर वो अपने दो मुसलमान दोस्तों के साथ उससे मिला। यहां से प्लान बना कि किसी ढाबे पर चलकर खाना खाते हैं। जिसके बाद चारों कार से कानपुर रोड पर चल दिए। रास्ते में अदनान और उसके साथियों ने जमकर शराब पी। रात 10 बजे अदनान और उसके दोनों साथी हिना के साथ कौशांबी पहुंचे। वहां सभी ने खाना खाया और लौटते वक्त एक खाली जगह पर गाड़ी लगाकर तीनों ने बारी-बारी हिना के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद अदनान ने हिना के सिर पर बंदूक सटाकर गोली मार दी। उसकी जान बच न जाए, इसके लिए उसने माथे में गोली से बने सुराख में चाकू डालकर घुमा दिया। इसके बाद उसका मोबाइल फोन और पर्स गायब कर दिया, ताकि पहचान न हो सके। हत्या के बाद अदनान शातिर अपराधियों की तरह फरार हो गया। लेकिन शनिवार को वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस इस मामले में अभी बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: लव जिहाद में फंसी इस लड़की की आपबीती सुनिए
यह भी पढ़ें: ब्राह्मण 5 लाख, दलित 2 लाख, लव जिहाद का ताजा रेट कार्ड

निशाने पर हैं हिंदू लड़कियां

पिछले कुछ साल में लव जिहाद के जरिए हिंदू लड़कियों को शिकार बनाने के कई मामले सामने आ चुके हैं। रांची में शूटर तारा शाहदेव का मामला हो या दिल्ली में एयरहोस्टेस रिया शर्मा का। इन सभी मामलों की कहानी करीब-करीब एक जैसी है। मुसलमान लड़के अपने बारे में जानकारी छिपाकर इन लड़कियों को झांसे में ले लेते हैं और फिर जो अंजाम होता है वो बेहद खतरनाक होता है। मुसलमानों की तरह हिंदू परिवार अपनी बेटियों को घर में कैद करके नहीं रखते इसी बात का फायदा ये जिहादी दरिंदे उठा रहे हैं। समस्या इसलिए और भी बढ़ रही है क्योंकि हिंदू माता-पिता अपनी बेटियों को इस जिहादी खतरे के बारे में शुरू से ही आगाह नहीं करते और बाद में हादसा होने पर उन्हें पछताना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: लव जिहाद का शिकार हुई शीला दीक्षित की बेटी!

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:
Donate with

comments

Polls

क्या कांग्रेस का घोषणापत्र देश विरोधी है?

View Results

Loading ... Loading ...