साढ़ू की पोल खोलने वालों की केजरीवाल ने सुपारी दी?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साढ़ू सुरेंद्र बंसल के भ्रष्टाचार की पोल खोलने वालों पर जानलेवा हमले हो रहे हैं। बीती शाम पीडब्लूडी घोटाले की शिकायत दर्ज कराने वाले राहुल शर्मा नाम के शख्स की हत्या की कोशिश हुई है। राहुल शर्मा अपनी कार से गाजियाबाद जा रहे थे, रास्ते में नोएडा एक्सटेंशन के पास दो बाइक सवारों ने चलती कार में उन पर गोली चलाने की कोशिश की। लेकिन बंदूक नहीं चली। पास के एक स्कूल के गार्ड ने ये घटना देखी तो उसने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसके कारण घबराए हमलावर मौके से भाग निकले। इसके बाद राहुल शर्मा ने पुलिस को फोन करके बुलाया। यूपी पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी गई है। पास के स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी जब्त कर ली गई है। इससे पहले इसी केस में खबर देने वाले पत्रकार विप्लव अवस्थी पर भी जानलेवा हमला हुआ था। दोनों ही मामलों में हमला प्रोफेशनल अपराधियों से करवाया हुआ मालूम होता है।

कौन हैं राहुल शर्मा?

रोड एंटी करप्‍शन ऑर्गनाइजेशन के अध्‍यक्ष और आरटीआई एक्टिविस्‍ट राहुल शर्मा पीडब्लूडी घोटाले में मुख्य शिकायतकर्ता हैं और इस केस में मुख्यमंत्री केजरीवाल आरोपी हैं। ये केस दिल्ली की तीसहजारी कोर्ट में चल रहा है। इसमें बंसल पर 23 फर्जी कंपनियां बनाकर धांधली करने और इसमें केजरीवाल के भी शामिल होने और इन फर्जी कंपनियों के लिए डील करवाने जैसे आरोप हैं। इस केस में एंटी करप्शन ब्यूरो की जांच भी जारी है। राहुल शर्मा का कहना है कि ये केस दर्ज होने के बाद से उन्हें लगातार फोन पर धमकियां मिल रही थीं। इसे लेकर उन्होंने दिल्ली के कई थानों में एफआईआर भी दर्ज करा रखी हैं। जिस तरह से संस्था के लोगों पर जानलेवा हमले हो रहे हैं उससे इन लोगों में दहशत है और शक की सुई लगातार अरविंद केजरीवाल की तरफ घूम रही है।

केजरीवाल की आफत

दरअसल पीडब्लूडी घोटाला अरविंद केजरीवाल के लिए सबसे बड़ी मुसीबत बना हुआ है। ये ऐसा केस है जिसमें उनके सबसे पहले जेल जाने के आसार बन सकते हैं। करोड़ों के इस घोटाले में केजरीवाल पर सीधे आरोप लगे हुए हैं और एक के बाद एक हो रहे खुलासों से केजरीवाल की मुसीबत लगातार बढ़ रही है। केजरीवाल के सह-आरोपी उनके साढ़ू सुरेंद्र बंसल की मौत हो चुकी है। उनकी मौत को लेकर भी कई तरह के सवाल उठे हैं। कई लोग यह शक जता रहे हैं कि सुरेंद्र बंसल की मौत स्वाभाविक नहीं है। हो सकता है कि किसी बड़े नाम को बचाने के लिए उन्हें रास्ते से हटा दिया गया हो। इससे संबंधित रिपोर्ट आप नीचे लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं।
रिपोर्ट पढ़ें: क्या केजरीवाल के साढ़ू की मौत के पीछे साज़िश है?

पीडब्लूडी घोटाले के केस में जांच जारी है और सुरेंद्र बंसल के घर पर भी छापा पड़ चुका है। पिछले दिनों एसीबी ने विभाग के छह इंजीनियरों से भी पूछताछ की है। यह आरोप भी लग रहा है कि केजरीवाल ने अपने साढ़ू सुरेंद्र बंसल को खुली छूट दे रखी थी। वो अफसरों को सीधे फोन करते थे और अपनी फाइलें आगे बढ़ाने के लिए धमकी दिया करते थे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा था कि सुरेंद्र बंसल किसी माफिया की तरह काम करते थे। केजरीवाल सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी ट्विटर के जरिए राहुल शर्मा पर हुए हमले का मामला उठाया है।

रिपोर्ट पढ़ें: सीएम केजरीवाल ने पत्रकार को गुंडे भेजकर पिटवाया!

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , , ,

Don`t copy text!