Loose Top

मोदी के विरोध में कांग्रेसियों ने सरेआम गाय काटी

नरेंद्र मोदी सरकार के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने एक ऐसी हरकत की है, जिसका आने वाले वक्त में उसे भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। दरअसल केंद्र सरकार ने काटने के लिए गाय समेत दूसरे पशुओं को बेचने पर पाबंदी लगा दी है, जिसे लेकर कुछ जगहों पर विरोध हो रहा है। केरल में वामपंथी संगठनों ने कई जगहों पर बीफ पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बाकायदा गायों को काटकर उनके मांस के व्यंजन बनाकर खाये गए। लेकिन मोदी विरोध की होड़ में कांग्रेस पार्टी के लोग भी शामिल हो गए। केरल के कन्नूर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीफ पार्टी का आयोजन किया और बाकायदा सरेआम एक गाय को काटा। इस दौरान आसपास कांग्रेस के तमाम पदाधिकारी हाथों में पार्टी का झंडा लिए खड़े रहे। केरल बीजेपी के अध्यक्ष कुम्मनम राजशेखरन ने इसका वीडियो ट्वीट किया है। (नीचे देखें)

क्रूरता की सारी हदें पार

एक राजनीतिक विरोध के लिए गाय की हत्या करना अपने-आप में अनैतिक है। वामपंथी संगठनों के लिए ऐसी हरकतें आम बात हैं, लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने वो कर दिखाया, जिसकी इससे पहले किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। केरल बीजेपी की तरफ से जारी इस वीडियो को लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के विरोध में नारेबाजी के साथ गाय की गर्दन बेरहमी से काटी। इसके बाद गाय के टुकड़े-टुकड़े किए गए। वीडियो में आसपास भारी भीड़ भी दिखाई दे रही है। इस दौरान नारेबाजी की शक्ल में गाय और मोदी सरकार के लिए गालियों की बौछार भी जारी थी।

सोशल मीडिया पर गुस्सा

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की इस करतूत को लेकर सोशल मीडिया पर भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है। दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा ने ट्वीट करके लिखा है कि “कांग्रेस ने सिर्फ ये गाय नहीं काटी बल्कि 100 करोड़ हिंदुओं को चुनौती दी है। 100 करोड़ हिंदुओं की भावनाओ को भड़काने के काम किया है।” कई लोगों ने लिखा है कि जिस कांग्रेस ने घोड़े की टांग टूटने पर राजनीति की थी वो अब कहां हैं? कई लोगों ने इस मामले में सोनिया और राहुल गांधी से जवाब मांगा है और कहा है कि अगर उन्होंने इस मामले में चुप्पी साधे रखी तो माना जाएगा कि इस गोवध में उनकी सहमति है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जाहिर है जो कोई भी इसे देख रहा है वो अपनी नाराजगी जताए बिना नहीं रह पा रहा।

केरल बीजेपी के सदस्य और पूर्व क्रिकेटर एस श्रीशांत ने भी इस वीडियो पर अपना गुस्सा जताया है।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:
Donate with

comments

Polls

क्या कांग्रेस का घोषणापत्र देश विरोधी है?

View Results

Loading ... Loading ...