कपिल मिश्रा के सवाल जिनसे भाग रहे हैं केजरीवाल!

आदरणीय अरविंद जी,
मैंने पांच नेताओं की विदेश यात्राओं के बारे में जानकारी सार्वजनिक करने की मांग की थी। हमेशा हर चीज जनता के सामने रखने की बात करने वाले सभी लोग उसी दिन से चुप होकर बैठ गए है। लोग तो यहां तक कहने लगे है कि अगर इन विदेश यात्राओं के details और किसके पैसों से ये यात्राएं हुई ये सार्वजनिक हो गया तो शायद आपको देश छोड़कर ही न जाना पड़ जाएं कहीं। क्यों नहीं की जाती ये जानकारी सार्वजनिक इसका कुछ कुछ अहसास सभी को है।

मैं हर बार तथ्यों और documents के साथ हवाला, कालेधन का सबूत देता हूँ और हर बार जवाब में मिलता है झूठ और चुप्पी।
आज आपसे कुछ सवाल पूछ रहा हूँ सारे देश के सामने।
Q.1 क्या आपको शीतल सिंह जी के बारे में पता है जिन्होंने संजय सिंह व आशुतोष की रशिया की यात्रा स्पांसर की?
Q.2 क्या आपको पता है शीतल पी सिंह हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट का Business करते हैं।
Q.3 क्या आपको पता है दिल्ली में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट का 400 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है जिसकी जांच जारी है?
Q.4 क्या आपको मालूम है जिन कंपनियों के खिलाफ ये 400 करोड़ के घोटाले की जांच चल रही है उनसे शीतल सिंह जी के सीधे संबंध रहे हैं?

Q.5 क्या आपको याद है 49 दिन की हमारी सरकार ने Rosermata HSRP VENTURES PVT LIMITED के CONTRACT को रद्द करने का फैसला लिया। ये फैसला एक जाँच कमिटी की रिपोर्ट के बाद लिया गया। हमारी सरकार की अपनी जांच कमिटी ने इस कंपनी के काम को गलत पाया।
Q.6 क्या आपको पता है दुबारा सरकार बनने के बाद हमारी अपनी सरकार के फैसले को लागू नहीं किया गया। आखिर ऐसा क्यों? इस घोटाले का भांडा हमारी अपनी सरकार ने 49 दिनों के दौरान फोड़ा था।
Q.7 क्या आपको मालूम है कि इन कंपनियों में से कुछ लोगों के तार दुनिया के कई हवाला कारोबारियों से जुड़े हुए हैं?
Q.8 क्या अब भी आप चुप ही बैठे रहेंगे?

जवाब के इंतजार में
आपका
कपिल मिश्रा

(कपिल मिश्रा के facebook से साभार)

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , ,

Don`t copy text!