तीसरे विश्व युद्ध की तारीख तय, भविष्यवक्ता का दावा

दुनिया में इन दिनों जो हालात बन रहे हैं उसे देखते हुए हर किसी के मन में डर है कि कभी भी विश्व युद्ध छिड़ सकता है। एक तरफ इस्लामी ताकतें दुनिया को अपने कब्जे में लेने की फिराक में हैं, दूसरी तरफ उत्तर कोरिया का तानाशाह अमेरिका में परमाणु बम गिराने की खुली धमकियां दे रहा है। सबसे मुश्किल ये है कि अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप का बर्ताव भी किसी जिम्मेदार देश के प्रमुख जैसा नहीं है। ऐसे वक्त में दुनिया के एक चर्चित भविष्यवक्ता ने दावा किया है कि तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने की तारीख करीब है। उसने बाकायदा वो तारीख भी बताई है जिस दिन इस विश्व युद्ध की चिंगारी भड़कने वाली है। ये तारीख इतने करीब आ चुकी है कि आप इसे सुनकर ही चौंक जाएंगे। इतना वक्त भी बाकी नहीं बचा है कि आप किसी भी संभावित लड़ाई के हिसाब से खुद को तैयार कर सकें। अमेरिका के टेक्सास में रहने वाले क्लेयरवॉएंट होरैसियो विलेज (Clairvoyant Horacio Villegas) नाम के एक भविष्यवक्ता ने दावा किया है कि “तीसरा वर्ल्ड वॉर छिड़ने में अब कुछ गिने-चुने दिन बचे हैं। इस लड़ाई का कारण अमेरिका के नए प्रेसिडेंट डोनल्ड ट्रंप ही होंगे।” ब्रिटिश अखबार डेली स्टार ऑनलाइन ने इस बारे में रिपोर्ट भी छापी है। क्लेयरवॉएंट को गंभीरता से लेने के पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि उन्होंने 2015 में ही बाकायदा लेख लिखकर बता दिया था कि ट्रंप प्रेसिडेंट बनने वाले हैं। ये वो वक्त था जब इस भविष्यवाणी के लिए सबने उनका मजाक उड़ाया था। उस समय तक ट्रंप का राष्ट्रपति पद की रेस में बने रह पाना भी नामुमकिन दिख रहा था।

केमिकल युद्ध से शुरुआत!

क्लेयरवॉएंट का कहना है कि दुनिया के बड़े देश सीरिया पर केमिकल अटैक करेंगे, जिसके कारण रूस, उत्तर कोरिया और चीन में भीषण लड़ाई शुरू हो जाएगी। ये लड़ाई बहुत जल्द ही पूरी दुनिया को चपेट में ले लेगी। अखबार डेली स्टार ऑनलाइन से बातचीत में क्लेयरवॉएंट ने वो तारीखें भी बताई है जब ये सबकुछ शुरू होगा और कब तक चलेगा। इन तारीखों के बारे में हम आपको इसी लेख में आगे बताएंगे। उससे पहले यह जानना जरूरी है कि यह भविष्यवाणी क्या वाकई दुनिया के लिए एक बड़े खतरे चेतावनी है। क्लेयरवॉएंट के मुताबिक यह बात सही है। उनके मुताबिक करीब 5 महीने तक चलने वाली भीषण लड़ाई में पूरी दुनिया झुलस जाएगी और कोई भी देश इससे अछूता नहीं बचेगा। इस दौरान परमाणु हथियारों का भी इस्तेमाल होगा। क्लेयरवॉएंट का दावा है कि “मैं स्वप्न में देख सकता हूं कि आग का एक बड़ा सा गोला आसमान से धरती पर गिर रहा है और धरती पर तबाही फैला रहा है। इस तबाही से बचने के लिए लोग यहां वहां भाग रहे हैं और छिपने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे लगता है कि ये सब न्यूक्लियर मिसाइल अटैक की निशानियां हैं।” वो आगे कहते हैं कि भगवान ने मुझे सिंगल रखा, मेरी कोई संतान नहीं है ताकि मैं भविष्य पर फोकस रख सकूं और लोगों को आने वाले खतरे से आगाह कर सकूं।

नॉस्त्रेदमस ने भी यही कहा

यहां जो बात सबसे हैरान करने वाली है वो ये कि नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों में भी तीसरे विश्व युद्ध के लिए कुछ ऐसे ही हालात बताए गए हैं। उन्होंने लिखा था कि ‘मेबस’ जल्द ही मर जाएगा और उसके बाद एक साल तक सैकड़ों शक्तियां आपस में टकराएंगी। जिससे इंसानों और जानवरों का बड़े पैमाने पर नाश हो जाएगा। तो सवाल है कि मेबस कौन है? क्लेयरवॉएंट के मुताबिक मेबस कोई और नहीं, बल्कि सीरिया के राष्ट्रपति बशर अल असद हैं। नास्त्रेदमस और क्लेयरवॉएंट दोनों ही इस बात पर एक राय रखते हैं कि असद की मौत एक बम हमले में होने वाली है। इसके बाद ही असल लड़ाई शुरू होगी। अखबार डेली स्टार ने भविष्यवक्ता क्लेयरवॉएंट के हवाले से लिखा है कि लड़ाई शुरू होने से पहले हमलों की कई झूठी खबरें भी फैलेंगी। जिनमें सीरिया और उत्तर कोरिया की बातें होंगी। इन्हीं का असर है कि रूस और चीन ने उत्तर कोरिया से लगी सीमा पर अपनी सेना की तैनाती बढ़ा दी है। इसके कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। विश्व युद्ध के शुरू होने और इसके खत्म होने की सही-सही तारीख भी इस लेख में बताई गई है। तारीख जानने के लिए अगले पेज ( क्लिक करें 2 पर) पर जाएं।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , , , , , ,