जब अखिलेश, राहुल के रोड शो में लगे मोदी के नारे!

अखिलेश यादव और राहुल गांधी इन दिनों यूपी के अलग-अलग शहरों में रोड शो कर रहे हैं। शुक्रवार को आगरा में हुए रोड शो में दोनों के होश तब उड़ गए जब रास्ते में एक स्कूल के लड़के-लड़कियों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। जब रोड शो यहां से गुजर रहा था, उससे कुछ पहले ही स्कूल की छुट्टी हुई थी। सड़क पर निकले स्कूली बच्चों ने भीड़ देखकर रोड शो का इंतजार किया और जब सीएम अखिलेश और राहुल करीब आए तो उन्होंने मोदी के नारे जोर-जोर से लगाने शुरू कर दिए। रोड शो के साथ चल रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के होश उड़ गए। उन्होंने इशारा करके अखिलेश और राहुल की बस को थोड़ा पहले ही रुकवा दिया। मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों में बड़ी संख्या में लड़कियां भी थीं। नारेबाजी के चलते दयालबाग इलाके के इस स्कूल के बाहर हंगामे जैसा सीन पैदा हो गया। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बच्चों के साथ धक्कामुक्की भी शुरू कर दी। लेकिन मौके पर पुलिस और मीडिया होने के कारण वो कुछ ज्यादा नहीं कर सके।

देखिए अखिलेश, राहुल के आगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे

‘यूपी के नकली लड़के’ बनाम ‘ यूपी के असली लड़के-लड़कियां’

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन अखिलेश और राहुल को ‘यूपी के लड़के’ के तौर पर प्रोजेक्ट कर रहे हैं। जबकि आगरा में इस स्कूल के लड़के-लड़कियों ने इसी बात पर उनकी चुटकी ली। एक छात्रा ने कहा कि “यूपी के असली लड़के-लड़कियां हम हैं। ये दोनों खुद अपने परिवार के दम पर नेता बन गए और विदेश घूमने जाते हैं और यहां हमारे पास नौकरियों के मौके नहीं हैं।” मौके पर मौजूद कुछ चैनलों ने बच्चों से बात करने की कोशिश की तो उनका कहना था कि “मोदी नई पीढ़ी का भविष्य सुधारने के लिए काम कर रहे हैं, जबकि राहुल और अखिलेश के पास कोई विजन नहीं है। एक देश में फेल हो चुका है तो दूसरा प्रदेश में।” एक लड़की ने कहा कि अखिलेश यादव छात्रों को लैपटॉप और फोन बांटने की बात कर रहे हैं। इससे अच्छा होता कि वो हमें रोजगार देते ताकि हम खुद ही ये सब चीजें खरीदने के काबिल बन जाते।

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , , , , ,