अब यूट्यूब पर ‘वीरू के फंडे’, जानिए टैक्स कैसे बचाएं

Courtesy: Youtube

ट्विटर पर तलहका मचाने के बाद क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अब यूट्यूब पर भी आ गए हैं। उन्होंने अपना चैनल शुरू किया है, जिस पर वो मजेदार वीडियो पोस्ट किया करेंगे। सहवाग ने ‘वीरू के फंडे’ नाम की सीरीज का पहला वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने टैक्स बचाने के तरीकों के बारे में बताया है।

इस वीडियो में सहवाग अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठे हुए चाय पी रहे हैं। तभी बात टैक्स की होती है तो उसमें वीरू अपनी ही थ्योरी लगाते हैं कि टैक्स बचाने के लिए परेशान मत हो… इसके बजाय टैक्स कमाने पर ध्यान दो। ये मजेदार वीडियो रिलीज होने के कुछ देर में ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। अपने नए वेंचर वीरू के फंडे के बारे में उन्होंने खुद ही ट्वीट करके जानकारी दी है।

वीरू के फंडे से पहले ट्विटर और कमेंट्री बॉक्स में भी सहवाग अपने जलवे दिखा चुके हैं। उनका हल्का-फुल्का हंसी-मजाक वाला अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। शायद अपनी इसी खूबी को अब वो यूट्यूब चैनल की शक्ल में लेकर आए हैं।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: