ट्रंप शपथ ले रहे थे तो बिल क्लिंटन किसे घूर रहे थे!

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन का एक वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हो गया है। ये वीडियो नए राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण के मौके का है। वीवीआईपी गैलरी में बैठे बिल क्लिंटन का ध्यान शपथ की ओर नहीं था। इसके बजाय वो किसी को घूरे जा रहे थे। तभी उनके बगल में बैठी उनकी पत्नी हिलेरी क्लिंटन की नज़र पड़ गई। चोरी पकड़ी गई तो बिल क्लिंटन झेंप गए। ये सारा वाकया पास में ही बैठे किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल से शूट कर लिया। बिल क्लिंटन जिस तरफ देख रहे थे उधर राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप बैठी थी। इवांका ट्रंप मॉडलिंग करती रही हैं और उनके ग्लैमर की दुनिया भर में चर्चाएं हैं। इंवाका की तस्वीरें काफी समय से इंटरनेट पर खूब शेयर की जाती रही हैं।

राष्ट्रपति की बेटी को घूरते क्लिंटन का वीडियो देखें

हिलेरी क्लिंटन के लिए शर्मिंदगी का मौका

अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव में हिलेरी क्लिंटन भी उम्मीदवार थीं, लेकिन उन्हें ट्रंप के हाथों हार का सामना करना पड़ा। अगर हिलेरी जीती होतीं तो वो अमेरिका की पहली महिला राष्ट्रपति के तौर पर शपथ ले रही होतीं। जब पति बिल क्लिंटन राष्ट्रपति थे तब उनके सेक्स स्कैंडल के कारण भी हिलेरी को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी। अब शपथ ग्रहण के मौके पर उनकी हरकत ने एक बार फिर हिलेरी के लिए ही अजीबोगरीब स्थिति पैदा कर दी।

वैसे ट्रंप के राष्ट्रपति बनने से पहले ही उनकी मॉडल बेटी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। बिल क्लिंटन की हरकत ने इन चर्चाओं में और भी तड़का लगा दिया है।

इवांका ट्रंप पहले मॉडलिंग करती रही हैं।

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , ,