अजब यूपी के गजब नमूने, आजम खान का लड़का!

यूपी चुनाव में एक से एक नमूने सामने आ रहे हैं। एक तरफ समाजवादी पार्टी में चाचा और भतीजे की घमासान छिड़ी हुई है, दूसरी तरफ बाकी नेता अपने-अपने बेटे-बेटियों को सेट करने में लगे हुए हैं। इनमें सबसे आगे हैं आजम खान, जिनके लड़के अब्दुल्ला को चाचा शिवपाल की लिस्ट में टिकट मिला है। आजम खान के सुपुत्र की तारीफ सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे कि हमारे देश में इतना सारा टैलेंट भरा पड़ा है।

जीनियस है आजम खान का लड़का!

आजम खान भले ही सियासत में मुलायम सिंह यादव के पिछलग्गू बनकर रह गए हों, लेकिन उनके लड़के अब्दुल्ला का टैलेंट देखने लायक है। उम्र सिर्फ 26 साल है। इतनी उम्र में आम लड़के या तो पढ़ाई कर रहे होते हैं या नौकरी-चाकरी शुरू करते हैं। लेकिन इतनी उम्र में ही अब्दुल्ला एक यूनिवर्सिटी का सीईओ बन चुका है। वैसे यूनिवर्सिटी में तो वाइस चांसलर होता है। लेकिन ये यूनिवर्सिटी अपने बाप की है, जो चाहे मर्जी बन जाओ। दरअसल अब्दुल्ला खान अपने अब्बा की जौहर यूनिवर्सिटी के सीईओ हैं। उनके टैलेंट को देखते हुए ही चाचा शिवपाल यादव ने अपनी लिस्ट में स्वार टांडा सीट से टिकट दे दिया है। इस सीट पर पिछले दो दशक से रामपुर के नवाब के परिवार का कब्जा रहा है। अब्दुल्ला के अब्बा आजम खान और रामपुर के नवाब के परिवार के बीच दुश्मनी के किस्से पुराने हैं।

2014 में ही लॉन्च हुआ शहजादा

वैसे अब्दुल्ला ने सियासत के मैदान में 2014 में ही कदम रख दिया था। तब आजम खान के चुनाव प्रचार करने पर चुनाव आयोग ने रोक लगा दी थी क्योंकि वो भड़काऊ भाषण देते पकड़े गए थे। तब जहां-जहां पर आजम के प्रोग्राम होने थे, वहां-वहां पर अब्दुल्ला ने भाषण दिए थे। उस वक्त उनकी उम्र महज 24 साल थी। अब नजर इस बात पर है कि मुलायम कुनबे के झगड़े में अब्दुल्ला और उनके अब्बा कहां फिट होते हैं।

एक अपील: देश और हिंदुओं के खिलाफ पत्रकारिता के इस दौर में न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , ,