Loose Top

केजरीवाल क्यों बेचैन हैं, जानने के लिए ये चिट्ठी पढ़ें!

प्रिय केजरीवाल जी,

मैंने नहीं सोचा था कि कभी ये चिट्ठी आपको लिखूंगा, लेकिन मुझे ऐसा करना पड़ रहा है। मुझे लगने लगा है कि पंजाब के लोगों को सच जानना चाहिए। आपने बोला था कि पंजाब को महीने भर में नशा-मुक्त कर दूंगा, इसके लिए मैं आपका स्वागत करता हूं। लेकिन यह देखकर बहुत हैरानी होती है कि आपने इस काम का जिम्मा ऐसे नेताओं को दिया जो खुद शराबी और अफीमची हैं। सबसे पहले आप अपने इन नेताओं को ही नशा-मुक्त क्यों नहीं बनाते?

आपके ऑब्जर्वर अशोक नालिया होशियारपुर में मेरी फार्म हाउस में अपनी टीम के साथ ठहरे थे। मैं उनको और उनके साथियों को बहुत अच्छी तरह जानता हूं। बहुत दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि मैंने इनमें से ज्यादातर को ड्रग्स, टिकटों की बिक्री, हवाला और तमाम गैर-कानूनी कामों में डूबा हुआ पाया है। मेरे पास इन कामों के पूरे सबूत, वीडियो और तस्वीरें भी हैं। जब मैंने आप के नेता दुर्गेश पाठक से शिकायत की तो उन्होंने मेरी बात पर ध्यान तक नहीं दिया।

संबंधित रिपोर्ट: पंजाब चुनाव के लिए आप को कौन पैसे दे रहा है?

केजरीवाल जी, आप भ्रष्टाचार दूर करने की बात कर रहे हैं, लेकिन जो ऑब्जर्वर आपने पंजाब में भेजे हैं वो खुद ही भ्रष्ट हैं। मैं इस ज़ोन में फंड जुटाने के काम का का संयोजक रह चुका हूं, इसलिए मैं आपको उन लोगों की पूरी लिस्ट दे सकता हूं, जिनको इन्होंने ठगा और लूटा है। मुझे पता है कि कैसे हर विधानसभा इलाके से 2-2 करोड़ रुपये जुटाए गए। थोड़े-बहुत पैसे चेक से और ज्यादातर पैसे कैश में ही जमा होते थे। इस तरह जो तकरीबन 200 करोड़ रुपये की ब्लैकमनी जुटाई गई थी, वो पंजाब के लोगों की है। आपको ये पैसा वापस करना पड़ेगा। मैं उस आदमी का नाम भी बता सकता हूं जिसे ये सारा पैसा दिल्ली ले जाने का जिम्मा दिया गया था और किन गाड़ियों में भर के ले जाया गया था। लाखों डॉलर अमेरिका, कनाडा और दूसरे देशों से अवैध तरीके से लाए गए। आप और आपके साथियों ने इस तरह से एक अंतरराष्ट्रीय अपराध किया है।

संबंधित रिपोर्ट: फिनलैंड यात्रा में खालिस्तानियों से मिले सिसोदिया!

हम पंजाब के लोग बीते 50 साल के कुशासन से तंग आ चुके हैं। हमने बहुत सारे हादसे और बुरे दिन भी देखे हैं। हम उस बुरे इतिहास को दोहराने नहीं दे सकते। हम अपनी किस्मत के मालिक खुद बनना चाहते हैं। हम आपको अपने रिमोट कंट्रोल से पंजाब को चलाने नहीं दे सकते। हम आपको अपने राज्य को किसी शराबी, ड्रग एडिक्ट या मसखरे के हाथ में नहीं सौंपने देंगे। हमें एक गंभीर और ईमानदार सरकार की जरूरत है।

संबंधित रिपोर्ट: आप पंजाब में टिकटों के लिए सेक्स स्कैंडल!

आप खुद हमेशा चापलूसों से घिरे रहना पसंद करते हैं। ये चापलूस आपको गुमराह कर रहे हैं। आज ज्यादातर ईमानदार लोग पार्टी छोड़ चुके हैं। आपके और आपके साथियों के इस तानाशाही रवैये की वजह से बड़ा नुकसान हो चुका है। लेकिन यह याद रखिए कि आप कुछ लोगों को कभी-कभी बेवकूफ बना सकते हैं, लेकिन आप सभी लोगों को हर वक्त बेवकूफ नहीं बना सकते।

विरेंदर सिंह परिहार
संयोजक, एनआरआई विंग और फंड रेज़िंग
होशियारपुर (पंजाब)
फोन नंबर- 9417434352

(अंग्रेजी में लिखे गए पत्र का हिंदी में अनुवाद)

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:
Donate with

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...

Popular This Week

Don`t copy text!