दिल्ली असेंबली में पहुंचा केजरीवाल सेक्स स्कैंडल!

अरविंद केजरीवाल का सेक्स स्कैंडल अब दिल्ली विधानसभा तक पहुंच गया है। शुरू में हिचकिचाहट के बाद अब विपक्षी दलों ने यह मामला उठाना शुरू कर दिया है। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल के ही एक बेहद करीबी सहयोगी ने पिछले दिनों ब्लॉग के जरिए बताया था कि कैसे अरविंद केजरीवाल के अपनी ही एक महिला सहयोगी के साथ अवैध रिश्ते हैं और जब केजरीवाल मुख्यमंत्री बने तो ईनाम के तौर पर उन्होंने इस महिला को दिल्ली में एक बड़ा संवैधानिक पद दे डाला। यह महिला अरविंद केजरीवाल को प्यार से ‘आलू’ बुलाया करती है। दिल्ली असेंबली के विशेष सत्र में बीजेपी के नेता विजेंद्र गुप्ता ने बुधवार को जब यह मामला उठाया तो आनन-फानन में केजरीवाल विधानसभा से निकल गए और फौरन सत्र को स्थगित कर दिया गया।

विधानसभा से क्यों भागे केजरीवाल?

दरअसल दिल्ली विधानसभा में बुधवार को केजरीवाल ने एक अजीब प्रस्ताव रखा, जिसमें राष्ट्रपति से मांग की गई कि राष्ट्रपति नोटबंदी के आदेश को फौरन वापस लें। विधानसभा की यह बैठक इसी काम के लिए बुलाई गई थी। केजरीवाल के खड़े होते ही विपक्ष के नेता विजेंदर गुप्ता ने विशेष उल्लेख के जरिए मांग रखी कि केजरीवाल के खिलाफ ‘आलू’ सेक्स स्कैंडल की जांच कराई जाए। उन्होंने महिला से केजरीवाल के रिश्तों के बारे में सवाल पूछना शुरू कर दिया और यह भी पूछा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद से इस महिला को कौन-कौन सी खैरात दी गई। अचानक हुए इस हमले से केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के विधायक सकते में आ गए। स्पीकर ने फौरन 15 मिनट के लिए बैठक स्थगित कर दी। इस दौरान केजरीवाल बिल्कुल घबराए हुए असेंबली से बाहर निकल गए। बैठक दोबारा शुरू हुई तो भी विजेंदर गुप्ता ने केजरीवाल के इस सेक्स स्कैंडल का मुद्दा उठाना जारी रखा। इसके बाद उन्हें मार्शल की मदद से असेंबली से बाहर निकाल दिया गया। तब जाकर केजरीवाल के चेहरे पर तनाव थोड़ा कम हुआ। विधानसभा से बाहर निकलकर विजेंदर गुप्ता ने सभी चैनलों और अखबारों के पत्रकारों से इस मुद्दे पर बात की, लेकिन इसे विज्ञापनों का दबाव ही कहेंगे कि किसी ने एक लाइन खबर भी नहीं दिखाई। विजेंदर गुप्ता ने इस मुद्दे पर ट्वीट भी किया।

क्या है केजरीवाल का सेक्स स्कैंडल?

दरअसल अरविंद केजरीवाल के सहयोगी कपिल बजाज ने कुछ दिन पहले अपने ब्लॉग के जरिए इस सेक्स स्कैंडल का खुलासा किया था। इसके बाद से आम आदमी पार्टी का कोई नेता अब तक इस मामले पर सफाई देने की हिम्मत नहीं जुटा सका है। चूंकि आरोप लगाने वाला एक बेहद करीबी व्यक्ति है ऐसे में आम आदमी पार्टी के लिए केजरीवाल का बचाव बेहद मुश्किल हो रहा है। कपिल बजाज ने बताया था कि वो केजरीवाल और उस महिला सहयोगी के साथ केरल के त्रिरुवनंतपुरम के सरकारी गेस्ट हाउस में ठहरे थे, जहां पर उन्होंने केजरीवाल और उस महिला को एक बिस्तर में साथ देखा। यहां तक कि उस महिला को केजरीवाल ने छिपाने के लिए अपने कमरे की आलमारी में बंद कर दिया था। उस घटना के वहां बहुत सारे चश्मदीद भी थे। ऐसे में केजरीवाल इस घटना से खुलकर इनकार भी नहीं कर पा रहे हैं। केजरीवाल के इस नाजायज़ रिश्ते की पूरी कहानी हमने न्यूज़लूज़ पर 12 अक्टूबर को ही पब्लिश की थी।

रिपोर्ट पढ़ें: केजरीवाल के नाजायज़ रिश्ते की आंखों देखी कहानी

वैसे यह मामला तो खुल गया, लेकिन केजरीवाल के पुराने साथी अक्सर निजी बातचीतों में उनके रंगीनमिजाज के बारे में बताते रहते हैं। केजरीवाल के ही एक सहयोगी ने नाम का खुलासा न करने की शर्त पर हमें बताया था कि दरअसल उनके कई महिला सहयोगियों से अवैध रिश्ते रहे हैं। इसके बावजूद जनता के बीच उन्होंने अपनी इमेज पारिवारिक व्यक्ति की बनाए रखी। संतोष कोली नाम की एक महिला सहयोगी के भी यौन शोषण का शक केजरीवाल पर जताया जाता है। खुद संतोष कोली की मां ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी को केजरीवाल ने मरवा दिया। इस बारे में भी आप हमारी पुरानी रिपोर्ट नीचे लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं।

रिपोर्ट पढ़ें: केजरीवाल को फिर डरा रहा है संतोष कोली का ‘भूत’

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , , , ,