दिल्ली में दंगे की साज़िश रच रहे हैं केजरीवाल?

क्या अरविंद केजरीवाल सोमवार दिन से दिल्ली में दंगे भड़काने की साजिश रच चुके हैं? ऐसी खबरें हैं कि केजरीवाल ने अपनी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं और कट्टरपंथी ताकतों की मदद से दिल्ली में कानून-व्यवस्था को तोड़ने की तैयारी की है। इस सिलसिले में उन्होंने बीते 2 दिन में कुछ संदिग्ध लोगों से मुलाकात की है, जिसके बाद खबर लीक होकर सोशल मीडिया पर पहुंच गई। अरविंद केजरीवाल पर पहले भी दिल्ली और पंजाब में दंगे भड़काने के आरोप लग चुके हैं।

आजादपुर मंडी में दंगों की साज़िश!

शनिवार दिन में अरविंद केजरीवाल दिल्ली की सबसे बड़ी आजादपुर मंडी में गए थे। मंडी में मौजूद लोगों ने यह खबर दी कि केजरीवाल के इरादे ठीक नहीं लग रहे थे। कई आम लोगों ने ट्विटर पर दिल्ली पुलिस को टैग करके अलर्ट किया है कि सोमवार से शहर में दंगे हो सकते हैं। इस आरोप का आधार क्या है यह तो पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता, लेकिन खुद केजरीवाल ने इस दौरे के बाद कुछ ऐसे बयान मीडिया में दिए हैं, जिन्हें खतरे की वजह माना जा रहा है।

बीजेपी ने केजरीवाल से साजिश के बारे में पूछा

दिल्ली बीजेपी की नेता नूपुर शर्मा ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों का संज्ञान लेते हुए ट्विटर पर सीधे अरविंद केजरीवाल से इस बारे में पूछा है। नूपुर शर्मा ने इस बात का खतरा जताया है कि सोमवार से एटीएम की लाइनों में आम आदमी पार्टी के समर्थक घुसकर दंगे भड़काने की कोशिश कर सकते हैं।

फिलहाल दिल्ली पुलिस के लिए सोमवार से चुनौती का दिन होगा। क्योंकि एक तरफ लोग पहले से ही परेशान हैं, दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस जैसी पार्टियां अफवाहें और दूसरे तरीकों से दंगे भड़काने की साजिश रच रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि करंसी बैन से अरविंद केजरीवाल को सैकड़ों करोड़ का नुकसान पहुंचा है, ऐसे में वो केंद्र सरकार को ब्लैकमेल करने की रणनीति पर काम कर रहे हैं।

एक अपील: देश और हिंदुओं के खिलाफ पत्रकारिता के इस दौर में न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: ,