Loose Top

गब्बर कर रहा है रेलवे स्टेशन साफ रखने में मदद!

स्वच्छ भारत मिशन को बढ़ावा देने और 2019 तक देश को स्वच्छ बनाने के बड़े लक्ष्य को पाने के लिए मोदी सरकार और विभिन्न सरकारी विभाग दिलचस्प तरीके खोजने में लगे हैं। जनभागीदारी और जागरूकता बढ़ाने के लिए सरकार अभी तक बॉलीवुड के कलाकारों की मदद ले रही थी। पर अब एक पहल पूर्वी रेलवे के हावड़ा डिवीजन द्वारा उठाए गए एक अनोखे कदम के रूप में सामने आई है।

गब्बर और सिमरन को भी है सफाई की चिंता

इस पहल के तहत हावड़ा स्टेशन पर साफ-सफाई बनाए रखने का आग्रह करने के लिए  जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं।  ये पोस्टर बॉलीवुड के कुछ प्रसिद्ध डायलॉग और दृश्यों के आधार पर बनाये गए हैं, जो एक तरफ हास्य का छींटा डालते हैं वहीं दूसरी तरफ लोगों को साफ़-सफाई का धयान रखने का सन्देश देते हैं।
img6
img5  img1
img7

सोशल मीडिया पर धूम

हालांकि हाल ही में सितंबर मध्य स्वच्छ भारत सप्ताह के दौरान इस कार्यक्रम की शुरुवात की गई है, इसने अभी से बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है और सोशल मीडिया पर भी इसकी तस्वीरें छाई हुई हैं।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:
Donate with

comments

Polls

क्या कांग्रेस का घोषणापत्र देश विरोधी है?

View Results

Loading ... Loading ...