Viral Videos

संजय निरुपम पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’, देखिए ‘सबूत’!

फिल्मों के सीन कभी-कभी हक़ीकत के इतने करीब हो जाते हैं कि भरोसा नहीं होता कि ये सीन घटना के पहले फिल्माया गया या बाद में। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने जिस अंदाज में सर्जिकल ऑपरेशन को फर्जी करार दिया और इसके लिए सबूत मांगे, करीब-करीब कुछ उसी अंदाज में एक सीन फिल्म सिंघम में है, जिसमें नेता के सवाल के बाद सिंघम बने अजय देवगन उनकी जमकर धुलाई करते हैं। इस छोटे से वीडियो में थोड़ी-बहुत एडिटिंग और पैराडबिंग की गई है, लेकिन देखकर आपको अच्छा लगेगा। क्योंकि अरविंद केजरीवाल, दिग्विजय सिंह और संजय निरुपम जैसे देशद्रोही राजनेताओं के लिए देश के लोगों में भारी गुस्सा है। लोग अपने-अपने तरीके से इस गुस्से को जाहिर भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आप भी देखिए और संजय निरुपम जैसी शक्ल वाले नेता की धुनाई होते देख दिल को हल्का महसूस कीजिए।

अब फिल्म सिंघम का वो ओरिजनल सीन देखिए जिससे यह पैरोडी बनाई गई है। आज के हालात से यह सीन बिल्कुल मिलता-जुलता मालूम होता है।

इससे पहले 2012 में स्मृति ईरानी भी संजय निरुपम पर सर्जिकल स्ट्राइक कर चुकी हैं। उस वक्त एक न्यूज चैनल के प्रोग्राम में संजय निरुपम ने बेहद भद्दी टिप्पणियां की थीं। जिसके बाद स्मृति ईरानी ने लाइव टीवी पर उनकी इज्जत उतारकर रख दी थी। उस ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की ओरिजनल फुटेज भी यूट्यूब पर उपलब्ध है। बस हैरत की बात है कि ऐसी छिछोरी हरकत करने वाले लंपट नेता के सिर पर सोनिया और राहुल गांधी का आशीर्वाद है। इसी का नतीजा है कि महिलाओं के लिए घटिया सोच रखने के बावजूद संजय निरुपम मुंबई कांग्रेस में दिनोंदिन तरक्की करते गए।

संजय निरुपम की इस फिल्मी धुनाई के बाद उम्मीद है कि जल्द ही उन्हीं के जैसी बात करने वाले दिग्विजय सिंह और अरविंद केजरीवाल का भी कोई फिल्मी वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल होगा।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:
Donate with

comments

Polls

क्या कांग्रेस का घोषणापत्र देश विरोधी है?

View Results

Loading ... Loading ...