Loose Top

संजय सिंह, दुर्गेश पाठक, दिलीप का कैरेक्टर ढीला है!

devendra sehrawatआम आदमी पार्टी के तीन बड़े नेता संजय सिंह, दुर्गेश पाठक और दिलीप पांडेय का चरित्र ठीक नहीं है। यह आरोप किसी और ने नहीं, बल्कि दिल्ली की बिजवासन सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक कर्नल देवेंद्र सेहरावत ने लगाया है। कर्नल सेहरावत ने चंडीगढ़ में एक प्राइवेट टीवी चैनल से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कि पंजाब में इन नेताओं की गतिविधियों की जांच होनी चाहिए।

सेहरावत ने महात्मा गांधी के चरित्रहनन के लिए आशुतोष को भी पार्टी से निकालने की मांग की। उन्होंने इस बारे में पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखी है। सेहरावत आम आदमी पार्टी के संस्थापकों में से रहे हैं।

पार्टी नेताओं की हरकतों से दुखी हैं सेहरावत

देवेंद्र सिंह सेहरावत ने चैनल से बातचीत में कहा कि केजरीवाल ने जिन लोगों को बड़े पदों पर बिठाया है और जिन लोगों को जिम्मेदारियां दी जा रही हैं उनका कोई चेक नहीं है। कई लोगों के कैरेक्टर के बारे में तो हर किसी को पता है। फिर भी उन्हें न जाने क्यों अहम रोल मिलते रहते हैं। इसी का नतीजा है कि पंजाब गए नेताओं पर टिकट बेचने के आरोप लगे हैं। केजरीवाल को भेजे पत्र में सेहरावत ने लिखा है कि मुझे पता चला है कि पंजाब में टिकट के लिए महिलाओं का यौन शोषण किया जा रहा है। इस काम में दिल्ली से जा रहे नेता सीधे तौर पर शामिल हैं। इसके अलावा चंदे के पैसों का भी भारी गबन हुआ है।

लड़कियों के चक्कर में जा रहे हैं AAP नेता!

कर्नल सेहरावत ने कहा कि “जब मैंने सुना कि पंजाब में कुछ गड़बड़ हो रही है तो मैंने बिना पार्टी के कहे खुद वहां जाकर जांच का फैसला किया। यहां आकर जो कुछ पता चला वो बहुत परेशान करने वाला है।” सेहरावत ने इशारों में माना कि वो मौजमस्ती के लिए यहां आ रहे हैं। सेहरावत ने कहा कि यही काम दिलीप पांडेय दिल्ली में कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आशुतोष, संजय सिंह और दिलीप पांडेय की तिकड़ी बन गई है जो किसी को उभरने नहीं देना चाहते। सुच्चा सिंह छोटेपुर भी इसी खेल का शिकार बने हैं।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:
Donate with

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...

Popular This Week

Don`t copy text!