Loose Top

15 दिन से सेक्स सीडी दबाए बैठे थे केजरीवाल!

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सेक्स स्कैंडल में फंसे अपने मंत्री संदीप कुमार को हटाकर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं, लेकिन पता चल रहा है केजरीवाल पिछले 15 दिन से मामले को दबाने में जुटे थे। उनके पास यह सीडी करीब 15 दिन पहले ही पहुंच गई थी। उसके बाद उन्होंने कई राउंड संदीप कुमार से बात भी की। केजरीवाल को पूरी उम्मीद थी कि सीडी मीडिया तक नहीं पहुंचेगी। आज जब मामला मीडिया में आ गया तो केजरीवाल को मजबूरी में उन्हें पद से हटाना पड़ा। हैरत की बात है कि मुख्यमंत्री ने झूठ बोला कि उन्हें यह सीडी अभी-अभी मिली है और वो 30 मिनट के अंदर मंत्री को हटा रहे हैं।

मामला दबाने में जुटे थे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली सरकार कवर करने वाले एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर ने हमें बताया है कि केजरीवाल पिछले कुछ वक्त से मामला रफा-दफा करने में जुटे थे। उन्होंने शायद इस मामले पर उसके संपादक से बात भी की थी। इसी रिपोर्टर ने हमें बताया कि समयपुर बादली इलाके में बंद घर से छुड़ाई गई दो बहनों के मामले की कवरेज के दौरान उसने अस्पताल में संदीप कुमार का एक छोटा सा इंटरव्यू किया था। इंटरव्यू के दौरान संदीप कुमार काफी परेशान दिख रहे थे। बातचीत के दौरान उनका फोन बज गया। उन्होंने इंटरव्यू बीच में रोककर फोन पर ‘जी भाई साब”जी भाई साब’ करना शुरू कर दिया। ऐसा आम तौर पर तब होता है जब किसी विधायक के पास पार्टी के किसी बड़े नेता का फोन आता है। फोन पर संदीप कुमार किसी सीडी के बारे में बात कर रहे थे। कई दूसरे बड़े पत्रकारों ने भी सीधे अरविंद केजरीवाल से इस बारे में सवाल पूछा है।

महिला और बाल विकास मंत्रालय संभाल रहे संदीप कुमार के बारे में ऐसा नहीं है कि केजरीवाल को पहले से पता नहीं था। मंत्री बनने के बाद भी उन्हें पार्टियों में शराब पीकर नाचते देखा जा चुका है। आम आदमी पार्टी के वॉलेंटियर्स के बीच भी उनकी इमेज बहुत अच्छी नहीं रही है। क्या कोई यह भरोसा कर सकता है कि केजरीवाल को ऐसे मंत्री की सीडी आज शाम को ही मिली हो? फिलहाल नीचे वो वीडियो देख सकते हैं जिसमें मंत्री जी जाम छलका रहे हैं। यह वीडियो एक टीवी पत्रकार ने शेयर किया था।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:
Donate with

Polls

क्या अमेठी में इस बार राहुल गांधी की हार तय है?

View Results

Loading ... Loading ...