मत देना मोदी को वोट… बेकार हल्ला मत करो!

दायीं तस्वीर अलीगढ़ की है, जहां हिंदू महासभा ने मोदी की तस्वीर को नागपंचमी के नाम पर दूध पिलाया था।

 

सिद्धांत सहगल के फेसबुक पेज से साभार

सिद्धांत सहगल के फेसबुक पेज से साभार

मत देना रे मोदी को वोट अगली बार… पर बेकार में हल्ला मत करो। ये तुम हल्ला करने वालो में से 70 फीसदी ने मोदी को वोट दिया भी नहीं था। तुम डरपोक कौम को एक लाख को 10 हजार की नादिर शाही फ़ौज कत्लेआम कर देती थी। तुम गुहार लगाते रहते थे… हे शिवजी, तीसरा नेत्र खोलो और दुश्मनों को भस्म करो। क्योंकि तुम्हारे धर्मगुरुओं ने तो तुम्हे ये सिखाया है कि एक चींटी मारना भी पाप है, मगर उन्होंने तुम्हे आत्मरक्षा नहीं सिखाई। कृष्ण की शिक्षा को आत्मसात ही नहीं किया।

 

तुम्हारी इस कायर कौम में छत्रपति शिवाजी पैदा हुए तो तब तुम कौन सा उनके समर्थन में थे?

जब महाराणा प्रताप जैसे वीर ने जन्म लिया तब तुम कौन सा सारे हिन्दू उसके समर्थन में थे?

तुम तो तब भी अकबर को अपनी बहन-बेटी देकर खुश करने में लगे थे। वो मूर्ख तुम्हारे लिए घास की रोटियाँ खाते-खाते मर गया, पर तुमको तब कौन सी दया आयी थी महाराणा प्रताप पर… जो आज तुम मोदी को बख्श दोगे।

मत बख्शो और अपने कायरतापूर्ण और मूर्खतापूर्ण इतिहास को पूरी तरह फॉलो करो। आखिर परंपरा भी कोई चीज होती है भाई। मत बख्शना मोदी को… वो भी एक दिन की छुट्टी लिए बगैर काम पर पिला हुआ है… बेवकूफ है वो जो ऐसी मूर्ख कौम के लिए अपना जीवन होम कर रहा है। इस कौम को कल्कि अवतार आकर बचा लेंगे।

अंधे हैं हिंदू सच में एकदम… इन्हें नजर नहीं आता कि हिंदू महासभा के नाम से कई संगठन बने हुए हैं इस देश में जो कांग्रेस के पैसों पर पल रहे हैं। इन्हें नजर नहीं आता’द हिंदू’ नाम का अखबार चलता है इस देश में जिसका मालिक एक कम्यूनिस्ट है। हिंदुत्व से उसका कोई लेना-देना नहीं है। कल को इस ‘द हिंदू’ अखबार की समालोचना अगर मोदीजी कर देंगे तो तुम फ़ेसबुकिया कट्टर हिन्दू जिन्होंने ‘द हिंदू’ पेपर का नाम भी नहीं सुना होगा, वो फतवा निकाल देंगे मोदीजी के खिलाफ कि “मोदीजी हम आपको वोट नहीं देंगे”… मत देना।

मोदीजी ने साफ कहा कि जो नकली ‘गोरक्षक’ बने हुए हैं वो अपनी औकात में रहें। एकदम सही कहा उन्होंने। गोरक्षा के नाम पर इतने संगठन इसलिए बन गए हैं वो कांग्रेस के पैसों पर पल रहे हैं। ये जानबूझकर गोरक्षा का नाटक करके सोशल मीडिया में वीडियो डाल रहे हैं कि जिससे समाज में, देश में ये मैसेज जाए कि देख लो मोदी की वजह से हिंदू कितने उग्र हो गए हैं। मजे की बात ये भी है कि वो सचमुच हिन्दू ही हैं। लालू यादव का मुखौटा लगाए हिंदू, नीतीश कुमार, मुलायम यादव कितने नाम गिनवाऊँ? सब हिंदू ही तो हैं। क्या ये सब मोदी के साथ हैं? मत देना मोदी को वोट… भाड़ में जाओ सब… हजार साल की गुलामी से जो कौम शिक्षा नहीं लेती वो क्या बचेगी!

(सिद्धांत सहगल पेशे से ज्योतिषी हैं और बंगाल में रहते हैं।)

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: ,