Home » Loose Top » सही कहती हो रेणुका चौधरी… रेप तो चलते रहते हैं!
Loose Top

सही कहती हो रेणुका चौधरी… रेप तो चलते रहते हैं!

बायीं तस्वीर रेणुका चौधरी की है, दायीं तस्वीर लेखिका अदिति गुप्ता के फेसबुक पेज से साभार ली गई है।

रेणुका चौधरी रेप और कॉम्प्रोमाइज़ करने के बीच अंतर क्या होता है तुम्हें नहीं मालूम….कांग्रेस में रहते हुए तुम्हें याद ही नहीं रहा कि तुम कितनी रातें जागी हो कितनी रातें सोई हो…. रेणुका चौधरी दुनिया जानती हैं तुम कांग्रेसी राजनीति की गंदगी की पैदावार हो। तुमसे इसी दिमागी गंदगी की उम्मीद थी… तुम्हारा अतीत कैसा रहा सब जानते हैं… अगर तुम अपना अतीत भूल गई हो तो मैं बताती हूँ तुम्हें तुम्हारा अतीत।

तुम पहले एनटीआर की तेलुगु देशम में थी, वहाँ पर मंजिल नहीं मिल सकी, तो काँग्रेस में मंजिल तलाशने आ गई। तुम्हें वो यूथ कांग्रेस का अधिवेशन तो याद होगा जिसमें तुम्हारी कांग्रेस में एंट्री हुई थी? अरे वही यूथ कांग्रेस का अधिवेशन जिसकी तुम खरपतवार हो। याद करो 1980 के आसपास का नागपुर का यूथ कांग्रेस का वह अधिवेशन जिसमें वेश्याओं तक को भी थाने में शरण लेनी पड़ी थी।

और हां जरा भारत की जनता की यह भी बता दो हसन अली ने काशीनाथ तापुरिया से लिया गया तीन करोड़ का हीरा जिसका उसको पेमेंट भी नहीं मिला तुम्हें क्यों गिफ्ट क्या? सही वजह तो तुम ही बता सकती हो।

दुनिया जानती हैं तुम हाजी मस्तान से लेकर हसन अली की कितनी ‘प्रिय’ रही हो और तुमसे कोई अच्छे विचार-व्यवहार की उम्मीद नहीं कर सकता। एक समय कांग्रेस के गलियारों में यह चर्चा आम थी कि तुम्हारा संजय गांधी के साथ बहुत उठना-बैठना है। बूढ़े कांग्रेसी आज भी चटखारे लेकर इसकी कहानियां सुनाते हैं।

खैर…. रेणुका चौधरी बिना किसी टैलेंट के होते हुए कांग्रेस में केवल सीनियर कांग्रेसियों के लिए रखी हुई थी। और आज तुम अपना अस्तित्व बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो… इस वजह से एक औरत होते हुए भी औरत के सम्मान को तुमने चोट पहुचाई है।

रेणुका चौधरी आककक थू…

बस इतना और कहूँगी जो औरत अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की बेहद करीबी थी… जो औरत अरबों के टैक्स चोर हसन अली की प्यारी थी… जिसने 2 बार खुद तलाक लिया और अपनी दोनों बेटियों का भी तलाक़ करवा दिया वो औरत सिर्फ ऐसा ही बयान दे सकती है।

(अदिति गुप्ता के फेसबुक पेज से साभार)

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

या स्कैन करें

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

 Loading ...

Donate to Newsloose.com

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

या स्कैन करें

Popular This Week

Don`t copy text!