अजय माकन ने दलित को दी गाली, सुनिए ऑडियो

लगता है कांग्रेस पार्टी भी अब आम आदमी पार्टी के रास्ते पर चल पड़ी है। पार्टी में नेता एक-दूसरे के फोन टैप करने लगे हैं। कुछ ऐसा ही वाकया हुआ है राहुल गांधी के करीबी समझे जाने वाले अजय माकन के साथ जिन्होंने पार्टी के ही एक दलित कार्यकर्ता को फोन पर बहन की गाली दी। कार्यकर्ता भी समझदार निकला, उसने अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्डर लगा रखा था और पूरी बातचीत टैप हो गई। धर्मपाल नटखट नाम के इस कार्यकर्ता ने बातचीत की रिकॉर्डिंग मीडिया में जारी कर दी। उधर, माकन की दलील है कि उन्होंने कोई गाली नहीं दी और यह ऑडियो टेप फर्जी है।

क्या है यह पूरा मामला?

दरअसल धर्मपाल नटखट की शिकायत यह है कि कुछ दिन पहले जब उसके बेटे की मौत हुई तो अजय माकन उससे मिलने तक नहीं आए। दो दिन पहले राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर धर्मपाल नटखट राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचा था, वहां पर राहुल गांधी से उसने इसकी शिकायत कर डाली। इस बात से राहुल गांधी बहुत नाराज हुए और अजय माकन को फोन करके धर्मपाल से बात करने को कहा। माकन को लगा कि धर्मपाल की इतनी हिम्मत कि उसने राहुल गांधी से मेरी शिकायत की। खैर उन्होंने धर्मपाल को फोन किया। लेकिन जवाब में धर्मपाल ने ही बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। जवाब में अजय माकन ने जो गाली दी उसे आप नीचे के लिंक पर क्लिक करके सुन सकते हैं।

पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

धर्मपाल ने अजय माकन के खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करवा दी है। उसका आरोप है कि अजय माकन अपने समर्थकों से फोन करवाकर मुझे शिकायत वापस लेने की धमकी दे रहे हैं। धर्मपाल का यह भी कहना है कि रोज शाम होते ही अजय माकन शराब के नशे में डूब जाते हैं। उन्हें अपनी उम्र देखते हुए अब थोड़ी कम शराब पीनी चाहिए। उधर अजय माकन ने इन आरोपों पर ट्विटर के जरिए सफाई दी है।

एक अपील: देश और हिंदुओं के खिलाफ पत्रकारिता के इस दौर में न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , , ,