पाकिस्तानी ‘एंजिल’ के जवाब में ‘हिंदुस्तानी हूर’

Courtesy: YouTube

म्यूजिक की दुनिया में ये भारत और पाकिस्तान की सबसे भयानक लड़ाई है। भयानक इसलिए क्योंकि दोनों देश एक-दूसरे पर बेसुरे गायकों से हमले करने लगे हैं। पिछले दिनों पाकिस्तानी सिंगर ताहिर शाह का एक म्यूजिक वीडियो भारत में खूब पॉपुलर हुआ था। इसमें ताहिर शाह एंजिल यानी देवदूत बने हुए हैं। ये गाना इतना बेसुरा और बेवकूफी भरा था कि लाखों लोगों ने इसे देखा और पेट पकड़-पकड़कर ठहाके लगाए। अब भारत की भी एक सिंगर ने इस बेसुरे गाने का जवाब दिया है। ट्विटर और फेसबुक पर इस सिंगर और इसके गाने का खूब मजाक उड़ रहा है। इस गाने को गाया है केरल की सिंगर जेसिंता मौरिस ने।

गाना सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें

पाकिस्तानी बेसुरे ताहिर शाह को करारा जवाब

जेसिंता का गाना इतना बेसुरा और हास्यास्पद है कि सुनने वाले कराह उठे। कई लोगों ने इसे पाकिस्तानी गायक ताहिर शाह के गाने ‘एंजिल’ का जवाब माना है। ताहिर शाह ने भी कुछ इसी स्टाइल में म्यूजिक वीडियो बनाकर पेश किया था। इस गाने का खूब मजाक उड़ा था। लेकिन इस चक्कर में ये गाना पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी वायरल हो गया था। यूट्यूब पर इस गाने को 20 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। फेसबुक पर भी इसे करीब इतने ही लोगों ने देखा है। ताहिर शाह का गाना सुनने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

जेसिंता के गाने पर मचा तहलका

जिस तरह से ताहिर शाह अपने वीडियो में एंजिल बने हुए हैं, कुछ उसी तर्ज पर जेसिंता मौरिस अपने गाने में जन्नत की कोई हूर बनी हुई हैं। गाने के बोल और पिक्चराइजेशन बेवकूफी भरा है। देखिए इस भयानक गाने पर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों के रिएक्शन।

comments

Tags: ,