CM और MP के बीच कन्फ्यूज़ हैं राजदीप सरदेसाई!

गोवा में अगले साल होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही आम आदमी पार्टी ने लगता है अपना सीएम कैंडिडेट आगे कर दिया है। रविवार को पणजी में हुई अरविंद केजरीवाल की रैली में जो चेहरा सबकी नज़र में रहा वो कोई और नहीं बल्कि सीनियर जर्नलिस्ट राजदीप सरदेसाई थे। करीब एक साल पहले से यह अटकलें लग रही हैं कि राजदीप सरदेसाई गोवा के मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट किए जा सकते हैं और कल की रैली के बाद यह बात और भी साफ होती दिख रही है। हालांकि एक जानकारी यह भी है कि AAP के ऑफर को लेकर राजदीप थोड़े कनफ्यूज़न में हैं। वो गोवा के सीएम पद की उम्मीदवारी के बजाय राज्यसभा जाना चाहते हैं। लेकिन अरविंद केजरीवाल उन्हें गोवा के सीएम पद के लिए समझाने-बुझाने में जुटे हैं।

गोवा के स्थानीय अखबारों में भी राजदीप सरदेसाई के हवाले से खबर छपी है कि वो सीएम बनने को तैयार हैं।

गोवा के स्थानीय अखबारों में भी राजदीप सरदेसाई के हवाले से खबर छपी है कि वो सीएम बनने को तैयार हैं।

पत्नी सागरिका के साथ आए राजदीप

आम आदमी पार्टी की रैली में राजदीप सरदेसाई अपनी पत्रकार पत्नी सागरिका घोष के साथ आए थे। वहां पर उनके आगे-पीछे कोई पत्रकार या कैमरा टीम नहीं, बल्कि आम आदमी पार्टी के ही वॉलेंटियर्स थे। आम आदमी पार्टी के वॉलेंटियर्स ने राजदीप और सागरिका को मंच तक पहुंचाने और रैली के दौरान खाने-पीने का सारा इंतजाम भी किया था। हमारे सूत्रों के मुताबिक पार्टी चाहती थी कि राजदीप सरदेसाई मंच पर भी आएं, लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं हुए, क्योंकि अभी वो एक नामी मीडिया समूह के साथ जुड़े हुए हैं। रैली में राजदीप और उनकी मौजूदगी के बारे में ट्वीट भी आम आदमी पार्टी से ही जुड़े ट्विटर हैंडल @JoinAAP से किया गया।

अनुपम खेर ने ली सरदेसाई की चुटकी

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर सामने आते ही एक्टर अनुपम खेर ने यह ट्वीट करते हुए राजदीप सरदेसाई की चुटकी ली। उन्होंने लिखा कि मुझे पक्का भरोसा है कि जल्द ही राजदीप सरदेसाई कोई टोपी पहने नज़र आएंगे। इस ट्वीट पर राजदीप सरदेसाई सफाई देते नजर आए।

सीनियर जर्नलिस्ट मधु किश्वर ने भी करीब एक महीने पहले ही यह दावा किया था कि राजदीप सरदेसाई को गोवा के मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट किया जा सकता है। एक महीने बाद यह बात सच के काफी करीब लगने लगी है। यह अलग बात की राजदीप ने तब भी इस दावे को गलत बताया था।

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , , ,