लोगों को रुलाकर अगले हफ्ते जाएंगे कपिल!

तीन साल तक सबको हंसाने के बाद ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद होने जा रहा है। इस बीच, शो के आखिरी एपिसोड को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। अटकलें थीं कि इसी रविवार को आखिरी एपिसोड दिखाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आज शाम को कपिल शर्मा ने ट्वीट करके कहा था कि ‘मुझे उम्मीद है कि आज आखिरी एपिसोड दिखाया जाएगा, ताकि हम अपने दर्शकों से सम्मानजनक तरीके से विदाई ले सकें।’ हालांकि हमारे सूत्रों का कहना है कि आखिरी एपिसोड अगले हफ्ते यानी 24 जनवरी को आएगा।

आखिरी एपिसोड का वीडियो लीक

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के आखिरी एपिसोड का वीडियो यूट्यूब पर लीक हो गया है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एपिसोड के दौरान सारे कलाकार काफी इमोशनल हो गए। गुत्थी का रोल करने वाले सुनील ग्रोवर तो अपने आंसू नहीं रोक पाए। खुद कपिल शर्मा भी इस शो में काफी इमोशनल नज़र आ रहे हैं। इस आखिरी एपिसोड में अक्षय कुमार और निमरत कौर अपनी नई फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं।



क्यों बंद हो रहा है कपिल का शो?

दरअसल, कपिल शर्मा कलर्स चैनल पर अपने शो से मिलते-जुलते नाम से नया शो शुरू होने से नाराज थे। इस बात को लेकर विवाद बढ़ता गया और नौबत कपिल के शो को बंद करने तक आ गई। हालांकि अटकलें हैं कि कपिल किसी दूसरे चैनल पर नए नाम से शो शुरू कर सकते हैं। फिलहाल सारे विवाद से कपिल शर्मा के फैंस इतने नाराज़ हैं कि वो कलर्स चैनल का ही बायकॉट करने की अपील ट्विटर पर कर रहे हैं।

अब सिर्फ ‘कॉमेडी नाइट्स’

कपिल के जाने के बाद शो सिर्फ ‘कॉमेडी नाइट्स’ के नाम से जाना जाएगा। कपिल के कंपिटीटर कॉमेडियन कृष्णा इसके होस्ट होंगे। उनके अलावा सुदेश और भारती की जोड़ी उनका साथ देगी। नए शो में नवजोत सिंह सिद्धू बने रहेंगे, हालांकि कपिल के साथी रहे ज्यादातर कलाकार शो को छोड़कर कपिल के साथ ही जा रहे हैं।

एक अपील: देश और हिंदुओं के खिलाफ पत्रकारिता के इस दौर में न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , , ,