वन प्लस-2 फोन चाहने वालों के लिए बड़ा मौका

अगर आप वन प्लस-टू फोन खरीदने के लिए अब तक इन्वाइट का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। 12 अक्टूबर को एक घंटे के लिए आपके पास मौका होगा जब आप बिना किसी इन्वाइट के ही सीधे amazon.in वेबसाइट से वन प्लस-2 के लिए ऑर्डर बुक कर सकेंगे। दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक के बीच में आप वेबसाइट से सीधे बुकिंग करा सकेंगे। वन प्लस-2 को दुनिया का सबसे फास्ट स्मार्टफोन कहा जा रहा है।


दुनिया भर में है बेसब्री से इंतजार

वन प्लस-2 फोन लॉन्च हुए काफी टाइम हो गया है। लेकिन अब तक ये फोन सिर्फ उन्हीं लोगों को मिल रहा था, जिनके पास इसकी इन्वाइट आ रही थी। भारत में भी अभी तक कुछ किस्मत वालों को ही ये स्मार्टफोन मिल पाया है। कंपनी ने अभी से यह साफ कर दिया है कि बुकिंग कराने के बाद फोन पहुंचने में भी कुछ वक्त लग सकता है, क्योंकि दुनिया भर में इस फोन की डिमांड बहुत ही ज्यादा है।
OnePlus 2 (Sandstone Black, 64GB)


क्यों है वन प्लस-2 के लिए दीवानगी?

सबसे फास्ट स्मार्टफोन होने के अलावा इसमें वो फीचर्स हैं जिनके लिए आपको 50 से 60 हजार रुपये तक खर्च करने पड़ते हैं। सिर्फ 25 हजार की रेंज में ये सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन माना जा रहा है। वन प्लस-2 का पूरा रिव्यू पढ़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।
दुनिया का सबसे फास्ट स्मार्टफोन वन प्लस-2

एक अपील: देश और हिंदुओं के खिलाफ पत्रकारिता के इस दौर में न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , ,