Loose World Viral Videos

जब पुतिन से मिलने दौड़कर पहुंचे जापानी प्रधानमंत्री

न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र की बैठक के दौरान रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे के मिलने का प्रोग्राम था, लेकिन आखिरी वक्त में जो कुछ हुआ उसे देखकर वहां मौजूद लोगों की एक बार को हंसी छूट गई। शायद पहुंचने में देरी हो गई थी, या फिर मुलाकात के लिए इतना एक्साइटमेंट था कि शिंजो आबे दौड़ पड़े।



मुलाकात में ये सरगर्मी किसलिए?

दरअसल दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों के बीच काफी समय से कोई बातचीत नहीं हुई है। साल भर पहले जब रूस ने यूक्रेन पर हमला कर दिया था, तब अमेरिका और यूरोप के कई देशों ने रूस पर पाबंदियां लगा दी थीं। सबकी देखा-देखी जापान ने भी पाबंदी लगा दी। लेकिन तब से अब तक अंतरराष्ट्रीय हालात बदल चुके हैं। जल्द ही पुतिन जापान के दौरे पर भी जाने वाले हैं।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:
Donate with

comments

Polls

क्या कांग्रेस का घोषणापत्र देश विरोधी है?

View Results

Loading ... Loading ...