नीतीश की पार्टी के नेता का पोल डांस हुआ वायरल

बिहार में जैसे-जैसे चुनाव का रंग चढ़ रहा है, वैसे-वैसे प्रचार के नाम पर तमाशा भी शुरू हो चुका है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के उम्मीदवार को बार गर्ल के साथ पोल डांस करते देखा जा सकता है। करीब एक मिनट के इस वीडियो में नेताजी बार गर्ल के साथ डांस करते हुए नोट लुटा रहे हैं। नाचते-नाचते वो बार गर्ल के स्टेप्स कॉपी करने लगे और इस चक्कर में अपनी भारी-भरकम काया समेत जमीन पर आ गिरे। जिन सज्जन का ये वीडियो है उनका नाम अभय कुशवाहा है, वो टेकारी विधानसभा सीट से जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशी हैं।


(वीडियो सौजन्य- इंडिया टुडे)

इस वीडियो की वजह से नीतीश कुमार पार्टी को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। पार्टी की ओर से अब तक कोई औपचारिक सफाई नहीं दी गई है। यह वीडियो कब का है, इस बारे में भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता। फिलहाल नेताजी के इस डांस को लोग इसे चटखारे ले-लेकर देख रहे हैं।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , ,

Don`t copy text!