राधे मां पर बहस में लाइव टीवी पर हो गई मारपीट

टीवी डिबेट में झगड़े की घटनाएं अक्सर हम सुनते-देखते रहते हैं, लेकिन न्यूज़ चैनल IBN7 पर राधे मां पर हो रहे एक शो के दौरान ऐसा कुछ हुआ जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। एक तथाकथित धर्मगुरु ने शो में हिस्सा ले रही महिला एस्ट्रोलॉजर पर कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी कि मामला हाथ से निकल गया। देखते ही देखते शो में हाथापाई शुरू हो गई।



आईबीएन-7 चैनल भी सवालों के दायरे में

हैरत की बात ये रही कि IBN7 न्यूज़ चैनल ने इस घटना पर शर्मिंदा होने की बजाय इसी फुटेज को दिखा-दिखाकर टीआरपी बटोरनी शुरू कर दी। यहां तक कि न्यूज़ चैनल के सबसे बड़े अधिकारी ने अपने पर्सनल यू-ट्यूब अकाउंट पर मारपीट वाले हिस्से का वीडियो क्लिप भी अपलोड किया। आए दिन न्यूज़ चैनल ऐसे छुटभैये धर्मगुरुओं को लेकर टीवी पर बहस कराते रहते हैं। इन बहसों में अब तक बदजुबानी तो होती रही है, लेकिन पहली बार इस तरह से मारपीट तक बात जा पहुंची। यहां तक कि बात बिगड़ने के बाद शो के एंकर ने बीच-बचाव किया। वरना वो काफी देर तक तमाशबीन बना देखता रहा।

क्या है आईबीएन-7 की सफाई

चैनल ने अपनी वेबसाइट पर कहा है कि एक जिम्मेदार चैनल होने के नाते हम समाज में घटने वाली हर घटना और विमर्श के हर पहलू पर देश और समाज का ध्यान खींचते है। उस पर सार्थक बहस करने की कोशिश करते है। जिन लोगों को हम बहस में बुलाते हैं उनसे सभ्य और मर्यादित आचरण की उम्मीद करते हैं। आज ओमजी महाराज और साध्वी दीपा शर्मा के बीच अचानक हुई इस हाथापाई की उम्मीद किसी ने नहीं की थी। हम इस घटना की निंदा करते हैं।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Don`t copy text!