ऐसे दरिंदों से अपने बच्चों को बचाइए

सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक शॉपिंग मॉल में एक आदमी एक बच्चे के साथ यौन शोषण करता दिख रहा है। किसी ने चोरी-छिपे इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल पर बनाया है और उसे पब्लिक में सर्कुलेट कर दिया। जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक ये वीडियो सऊदी अरब में रियाद अल कस्र मॉल के अंदर की है। बच्चे की उम्र 5-6 साल के करीब लग रही है और वो खुद को बचाने की पूरी कोशिश करता दिख रहा है। ऐसा लग रहा है कि बच्चे के साथ बदसलूकी करने वाला शख्स मॉल का ही कोई कर्मचारी है और उसके ही किसी साथी ने चोरी-छिपे उसका वीडियो बनाया है।

(न्यूज़लूज़ इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता)

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , , ,

Don`t copy text!