Loose Top

मैगी की वापसी से पहले आ गई बाबा की ‘देसी मैगी’

बाबा रामदेव ने आखिरकार मौके पर चौका मार ही दिया। मैगी पर पाबंदी के बाद से ही चर्चा में आया उनका देसी नूडल्स लॉन्च हो गया है। आटे से बने इस नूडल्स का लॉन्च हरिद्वार में बाबा के आश्रम में एक सादे समारोह में किया गया। इस प्रोग्राम से मीडिया को पूरी तरह दूर ही रखा गया। बाबा रामदेव के प्रोडक्ट्स के डिस्ट्रीब्यूटर्स और दुकानदारों को खास तौर पर इस लॉन्च में बुलाया गया था। मैगी पर बैन हटने के बाद अभी मार्केट में उसकी वापसी नहीं हुई है। इससे पहले बाबा रामदेव ने नूडल्स को लॉन्च करके कड़ा कंपिटीशन देने की तैयारी कर ली है।

लॉन्च का ग्रैंड प्रोग्राम अभी बाकी है

बताया जा रहा है कि बाबा रामदेव अपने नूडल्स का लॉन्च बड़े पैमाने पर करना चाहते है। बाबा के सहयोगी बालकृष्ण 13 सितंबर को दिल्ली में एक प्रोग्राम के जरिए पातंजलि ब्रांड के अपने नूडल्स के साथ कुछ दूसरे प्रोडक्ट्स भी लॉन्च कर सकते हैं।

मैगी की नकल की पूरी कोशिश

बाबा रामदेव के आटा नूडल्स की पैकेजिंग दिखने में ही मैगी की नकल लगता है। इस प्रोडक्ट की ब्रांडिंग भी बिल्कुल नेस्ले की मैगी के तर्ज पर ही करने की तैयारी है। बाबा रामदेव भी दावा करेंगे कि उनकी मैगी 2 मिनट में तैयार हो जाती है। अब तक मैगी की टक्कर में आए ज्यादातर नूडल्स फ्लॉप हो चुके हैं, अब ये देखने वाली बात होगी कि बाबा रामदेव क्या गुल खिला पाते हैं।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:
Donate with

comments

Polls

क्या कांग्रेस का घोषणापत्र देश विरोधी है?

View Results

Loading ... Loading ...