‘प्यार के पंचनामे’ के लिए फिर हो जाओ तैयार

अगर आपने 2011 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ देखी है तो आप समझ गए होंगे कि हम क्या कहना चाहते हैं। यंगस्टर्स के बीच सुपरहिट रही इस फिल्म का पार्ट-2 आने जा रहा है। यूट्यूब और फेसबुक पर रिलीज ट्रेलर अभी से सुपरहिट हो चुका है। गर्लफ्रेंड के नखरों से दुखी लड़कों के दर्द पर बनी ये फिल्म अपने पिछले वर्जन के मुकाबले कुछ ज्यादा ही बोल्ड लग रही है। कार्तिक आर्यन और नुस़रत भरूचा की जोड़ी इस बार भी दिखेगी। लेकिन बाकी स्टार कास्ट में कुछ बदलाव किया गया है। 16 अक्टूबर को ‘प्यार का पंचनामा-2’ रिलीज होने वाली है।

और अब एक नज़र पुरानी ‘प्यार का पंचनामा’ का वो सुपरहिट डायलॉग जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , , ,

Don`t copy text!