नवाज़ शरीफ से ठीक से बात नहीं करते मोदी?

क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवाज शरीफ से ऐसे बात करते हैं जैसे कोई मालिक अपने निचले कर्मचारी से बात करता है? पाकिस्तान तहरीके-इंसाफ पार्टी के नेता इमरान ख़ान का कहना है कि मोदी ऐसे बात करते हैं जैसे नवाज शरीफ निचले दर्जे के कर्मचारी हों। इमरान ने ये बातें पाकिस्तानी टीवी चैनल दुनिया न्यूज़ पर टेलीकास्ट अपने इंटरव्यू में कही हैं।

क्यों निशाने पर हैं शरीफ

दरअसल रूस के उफा में जिस तरह नवाज़ शरीफ इस बात तैयार हो गए थे कि भारत और पाकिस्तान कश्मीर को छोड़ पहले आतंकवाद के मुद्दे पर बातचीत करेंगे, उससे पाकिस्तान में उनकी काफी आलोचना हो रही है। इमरान का इशारा भी इसी ओर है। उन्होंने दोनों नेताओं की बातचीत में नवाज शरीफ के बॉडी लैंग्वैज को निशाना बनाया है।
दुनिया न्यूज़ ने इमरान के इस बयान को ट्वीट भी किया है।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , , ,