नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी का नया टीवी एड, जिसमें छिपी है उनकी जिंदगी की एक कहानी

एक नाकाम एक्टर से बड़े स्टार तक के सफर से पहले नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे। थिएटर के दिनों में वो दिल्ली में पेट पालने के लिए गार्ड की नौकरी करते थे। मुंबई जाने के बाद भी वहां पर काफी दिनों तक उन्होंने अलग-अलग सिक्योरिटी एजेंसियों के लिए काम किया। उनकी जिंदगी की इसी कहानी को उनके पहले टीवी एड में इस्तेमाल किया गया है। दो दिन पहले ही रिलीज़ हुए इस विज्ञापन को यूट्यूब और फेसबुक पर अब तक 1.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस विज्ञापन के कुल 2 वर्जन हैं।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: ,