नरेंद्र मोदी से मिलकर एक ‘भक्त’ ने दो साल बाद आखिरकार पहन ली चप्पल!

राजनीति में भक्तों की आजकल बहुत चर्चा है। कभी मोदी के भक्त तो कभी सोनिया के और आजकल अरविंद केजरीवाल के भी। लेकिन आज दिन था पीएम नरेंद्र मोदी के एक भक्त का। राजस्थान के भीलवाड़ा में रहने वाले बलवंत कुमावत ने लोकसभा चुनाव से पहले प्रतिज्ञा ली थी कि जब तक वो नरेंद्र मोदी से नहीं मिल लेगा, चप्पल नहीं पहनेगा। इस प्रतिज्ञा के 2 साल बाद आज बलवंत के ‘भगवान’ यानी नरेंद्र मोदी ने उसे दर्शन दे ही दिया। मोदी से मुलाकात के बाद बलवंत ने उनके सामने ही चप्पल पहनी और चप्पल पहनकर प्रधानमंत्री आवास से वापस निकला।

पीएम मोदी ने बलवंत से मुलाकात करके उसे बधाई दी और चप्पल पहनने की अपील की। मोदी ने बलवंत से कहा कि वो अपनी एनर्जी को देशहित में लगाए। साथ ही ये भी सलाह दी कि आगे से वो ऐसी कोई प्रतिज्ञा न करें जो उसके शरीर को नुकसान का कारण बने।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , ,