Loose Talk Loose Top

Twitter के चुटकुलेबाजों की मांग- अरविंद केजरीवाल को बनाओ FTII का चेयरमैन

केजरीवाल की खिंचाई के लिए उन्हीं की पार्टी के पोस्टर पर फोटोशॉप करके ये फोटो बनाई गई है।

अरविंद केजरीवाल जब से मुख्यमंत्री बने हैं वो हर हफ्ते एक काम जरूर करते हैं, वो फिल्म देखते हैं और फिर उसका रिव्यू अपने ट्विटर एकाउंट पर करना नहीं भूलते। हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘मांझी’ देखी। इससे पहले वो ‘ब्रदर्स’ और ‘दृश्यम’ जैसी फिल्मों को देखकर उनके बारे में अपनी राय बता चुके हैं। केजरीवाल के इस शौक का ट्विटर पर जमकर मज़ाक भी उड़ रहा है। कुछ लोगों ने फिल्मों में रुचि को देखते हुए केजरीवाल को FTII का चेयरमैन बनाने का भी सुझाव दे डाला।

अरविंद केजरीवाल ने अपने सहयोगियों के साथ फिल्म मांझी देखी। उनके लिए हुई स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म के हीरो नवाजुद्दीन सिद्धिकी और हीरोइन राधिका आप्टे भी आई थीं।
अरविंद केजरीवाल ने अपने सहयोगियों के साथ फिल्म मांझी देखी। उनके लिए हुई स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म के हीरो नवाजुद्दीन सिद्धिकी और हीरोइन राधिका आप्टे भी आई थीं।

केजरीवाल का ये फिल्मी शौक कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। क्योंकि दिल्ली में इन दिनों महंगाई आसमान में है। प्याज 80 रुपये किलो के भाव पर बिक रहा है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के विधायकों के आए दिन नए-नए विवाद भी लोगों को केजरीवाल के शौक पर हमला करने की वजह दे रहे हैं।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:
Donate with

comments

Polls

क्या कांग्रेस का घोषणापत्र देश विरोधी है?

View Results

Loading ... Loading ...