Loose Talk Loose Top

राहुल गांधी चाहते हैं कि शर्ट, चप्पल और कुर्ते-पाजामे की सरकार चले!

राहुल गांधी ने जब मोदी सरकार को ‘सूट-बूट की सरकार’ कहा तो खूब तालियां मिलीं। लेकिन बाद में उन्होंने इसकी रट लगा दी और लोग बोर होने लग गए। शायद इसलिए राहुल ने सोचा कि अब कुछ नया बोला जाए। राहुल गांधी आज जब अमेठी गए तो वहां उन्होंने ये नई बात कह डाली। हमें पक्का भरोसा है कि ये बात राहुल ने दिल से कही है। किसी स्क्रिप्ट राइटर का लिखा पढ़कर उन्होंने ये नहीं बोला होगा। आप भी सुन लीजिए राहुल की ये बात।

राहुल गांधी के ऐसे बयानों का सोशल मीडिया को तो हमेशा ही इंतजार रहता है। देखिए लोगों ने राहुल के बयान पर कैसे उनकी खिल्ली उड़ाई।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:
Donate with

comments

Polls

क्या कांग्रेस का घोषणापत्र देश विरोधी है?

View Results

Loading ... Loading ...