खुशखबरी…. मैगी पास हो गई!

मैगी पर बैन से दुखी लोगों के लिए अच्छे दिन आने वाले हैं। ऐसी खबर है कि बहुत जल्द सरकार मैगी पर लगी पाबंदी हटाने वाली है। FSSAI की अप्रूव्ड लैब की जांच में पाया गया है कि मैगी में कुछ भी गड़बड़ नहीं है। जून में जब मैगी पर बैन लगा था, तब गोवा के फूड एंड ड्रग डिपार्टमेंट ने पांच सैंपल जांच के लिए सेंट्रल फूड टेक्नोलॉजी एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट (CFTRI) की मैसूर लैब में भेजे गए थे। यहां सभी पांचों सैंपल ठीक पाए गए हैं।

FotorCreated

सबसे पहले मई में यूपी में मैगी पर पाबंदी लगाई गई थी। तब इसमें कुछ हानिकारक केमिकल पाने की बात सामने आई थी। इसके बाद एक के बाद एक कई राज्यों में बैन लगा दिया था। 5 जून को देश भर में मैगी पर रोक लगा दी गई थी। हंगामा इस हद तक मचा कि मैगी का विज्ञापन करने वाले अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित तक पर केस दर्ज करा दिया गया। मैगी बनाने वाली कंपनी नेस्ले को इस चक्कर में करोड़ों का नुकसान हुआ और उसे सैकड़ों टन मैगी नष्ट करनी पड़ी। [corner-ad id=1]

एक अपील: देश और हिंदुओं के खिलाफ पत्रकारिता के इस दौर में न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , ,