प्रधानमंत्री मोदी को अरविंद केजरीवाल की चिट्ठी का जवाब आया है

RP Singhदिल्ली के अखबारों और एफएम चैनलों पर सीएम केजरीवाल की प्रधानमंत्री से एक अपील कल से ही छाई हुई है। इसमें केजरीवाल प्रधानमंत्री से अपील कर रहे हैं कि वो दिल्ली पुलिस के लिए हफ्ते में कम से कम एक घंटे का टाइम दें। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को सीधे न भेजकर ‘ओपन लेटर’ मीडिया में प्रसारित करवाया। अब इस ‘ओपन लेटर’ का जवाब भी आ गया है। ये जवाब पीएम मोदी के दफ्तर से नहीं, बल्कि दिल्ली में तेज़ी से उभर रहे बीजेपी के नेता आरपी सिंह ने भेजा है। दिल्ली में विधायक रह चुके आरपी सिंह हाल ही में अध्यक्ष अमित शाह की कोर टीम में शामिल हुए हैं।

Letter to CM

और अब देखते हैं केजरीवाल की चिट्ठी का वो हिस्सा जिसमें उन्होंने दिल्ली पुलिस के लिए सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाबदेह ठहराते हुए उनसे अपील की थी।

Kejr

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:

comments

Tags: , , , ,

Don`t copy text!