Home » Archive » हेमा मालिनी के साथ Mob lynching हो रही है…
Archive Loose Top

हेमा मालिनी के साथ Mob lynching हो रही है…

फिल्म ‘मिस टनकपुर हाजिर हों…’ विनोद कापड़ी के फेसबुक पेज से साभार

हेमामालिनी के साथ जो हो रहा है , मुझे लगता है कि वो किसी Mob lynching से कम नही है।IMG-20150703-WA0004
जिसे देखो , वो चढ़ा हुआ है।
एक हादसे के लिए क्या हेमामालिनी ज़िम्मेदार है ?
क्या हेमा ने कहा कि अॉल्टो पर गाड़ी चढ़ा दी ?
क्या हेमा चाहती थी कि एक बच्ची की मौत हो जाए।
तर्क और कुतर्क का सिलसिला इतना वीभत्स हो गया है कि कुछ लोग अब ये तक कह रहे हैं कि इस बात की भी जाँच होनी चाहिए कि क्या हेमामालिनी ने शराब पी रखी थी और क्या वो खुद गाड़ी चली रही थी ? सोचिए आप।
मुझे सब की तरह हेमा से ज़्यादा उस बच्ची के परिवार से सहानुभूति है पर पूरे हादसे के लिए हेमा को ही दोषी ठहराना बहुत नाइंसाफ़ी है।
हाँ !! बहुत अच्छा होता अगर हादसे के बाद हेमा अपने साथ बाक़ी घायलों को भी साथ लेकर जातीं लेकिन अपने दिल पर हाथ रखिए और खुद से पूछिए कि अगर ऐसा ही भयानक हादसा हमारे आपके साथ होता तो हम क्या करते ? सच कहूँ ऐसे भयान
क हादसे के दो तीन घंटे तक क्या किसी की सोचने समझने की कोई शक्ति रह जाती होगी ?
जरा सोचिए 150 किमी की रफ़्तार में हादसा और उसके बाद कार का बुरी तरह पलटना : और हम सोच रहे हैं कि ऐसे भयानक हादसे के बाद हेमामालिनी रैम्बो या superman की तरह कार से निकलेगी और बचाएगी !!!
वो हेमामालिनी है दोस्तों !!! हमारी और आपकी तरह इंसान। और हम सब से ज़्यादा नाज़ुक और डरी हुई। और हम कह रहें हैं कि हेमा तो बड़ी संवेदनहीन निकली !!!
सवाल ज़रूर उठने चाहिए पर सच कहूँ ये mob lynching वाली मानसिकता से मुझे बहुत दिक़्क़त है और अगर किसी भी हादसे में कोई celebrity जुड़ा हो तो ,उसके बाद तो उसकी ख़ैर ही नहीं।
मीडिया के दोस्तों से उम्मीद करूँगा कि एक भयानक हादसे में शिकार इंसान को भी इंसान ही समझें , celebrity नहीं !!!

एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए:

OR

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...

Donate to Newsloose.com

न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए:

OR

Popular This Week

Don`t copy text!