Archive Loose Top

अरविंद केजरीवाल के घर बिजली का बिल 1 लाख से भी ज्यादा!

Kejri-power_1229981gएक आम आदमी के घर कितना बिजली का बिल आ सकता है। ज्यादा से ज्यादा 1000-2000 रुपये… या गर्मी के दिनों में एसी चला लिया तो 3000-4000 रुपये। लेकिन अगर ये आम आदमी दिल्ली का सीएम हो तो ये बिल 60 हजार रुपये से भी ज्यादा हो सकता है। विवेक गर्ग नाम के एक RTI एक्टिविस्ट ने जानकारी मांगी थी, जिसके मुताबिक अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री आवास का दो महीने का बिल 1 लाख से भी ज्यादा आया है। उनके दो बिल आए हैं, जो 55,999 और 65,780 रुपये के हैं। इन बिलों का भुगतान मुख्यमंत्री केजरीवाल को खुद नहीं करना है, बल्कि ये रकम आम जनता की जेब से ही जाएगी।
अरविंद केजरीवाल अब तक कहते रहे हैं कि वो घर में कभी एसी नहीं चलाते और बहुत सादा जीवन बिताते हैं, लेकिन जिस तरह से भारी-भरकम बिल आया है। उसे देखते हुए ऐसा लगता है कि केजरीवाल अबकी बार की दिल्ली की गर्मी सहन नहीं कर पाए और उनके जैसे शख्स को भी घर में एयर कंडीशनर की ठंडी हवा का सहारा लेना पड़ गया।

कृपया लेख कॉपी-पेस्ट न करें। कई लोग पोस्ट कॉपी करके फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर देते हैं, जिससे वेबसाइट की आमदनी काफी कम हो गई है। राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित यह वेबसाइट बंद हो जाएगी तो क्या आपको खुशी होगी? कृपया खबरों का लिंक शेयर करें।
एक अपील: न्यूज़लूज़ के जरिए हम राष्ट्रवादी पत्रकारिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर होने वाला खर्च बहुत ज्यादा है और हमारी आमदनी काफी कम। हम अपने काम को जारी रख सकें इसके लिए हमें आर्थिक मदद की जरूरत है। ये हमारे लिए ऑक्सीजन का काम करेगी। डोनेट करने के लिए क्लिक करें:
Donate with

comments

Polls

क्या नरेंद्र मोदी सरकार इसी कार्यकाल में जनसंख्या कानून लाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...

Popular This Week

Don`t copy text!